बॉलीवुडमनोरंजन

‘डिस्को किंग’ पंचतत्व में विलीन, बिलख-बिलखकर रो पड़े बेटा-बेटी, देखें बप्पी दा की आखिरी तस्वीर

डिस्को किंग के नाम से मशहूर हुए बॉलीवुड सिंगर-कंपोजर बप्पी लहरी का मंगलवार देर रात 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने कई दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ी लेकिन आखिकार बप्पी दा इस जंग में हार ही गए।

पंचतत्व में विलीन हुए डिस्को किंग

गुरूवार को मुंबई के विले पार्ले के पवन हंस स्थित श्मशान घाट में बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लहरी ने उन्हें मुखाग्नि दी। बप्पी लहरी के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आई है। उनके बेटे बप्पा लहरी ने रोते हुए उन्हें मुखाग्नि दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


फूलों से सजे ट्रक में अंतिम सफर पर निकले बप्पी दा

बप्पी दा की अंतिम यात्रा फूलों से सजे एक बेहद खूबसूरत ट्रक में निकाली गई। ट्रक पर बप्पी दा की एक बड़ी तस्वीर लगाई गई और उसी में उनके पार्थिव शरीर को रखकर अंतिम यात्रा निकाली गई। अंतिम यात्रा गुरुवार सुबह करीब 10 बजे उनके जुहू स्थित घर से शुरू हुई और धीरे-धीरे पवन हंस श्मशान घाट पर पहुंची।

बिलख-बिलखकर रोने लगी बेटी रीमा

बप्पी दा को अंतिम विदाई देते वक्त उनके परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। कोई भी उन्हें अपने से दूर नहीं जाने देना चाहता था। खासतौर से बप्पी दा की बेटी रीमा लहरी जो पिता का शव देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी। वहीं पिता को अंतिम विदाई देते समय बेटे बप्पा लहरी की भी आंखें भर आई। यह नजारा देख हर किसी की आंखे भीग गई।

अंतिम विदाई देने पहुंचे ये बॉलीवुड सितारें

बप्पी लहरी को अंतिम विदाई देने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे। इस दौरान शक्ति कपूर, विद्या बालन, मीका सिंह, बिंदु दारा सिंह, उदित नारायण, शान, अभिजीत भट्टाचार्य, अलका याग्निक, ईला अरुण, भूषण कुमार, निखिल द्विवेदी, बी। सुभाष, रूपाली गांगुली, सुनील पाल समेत कई सेलेब्स शमशान घाट में नजर आए और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

बप्पी दा की आखिरी तस्वीर आई सामने

सबसे चहेते बप्पी बप्पी लहरी यूं अपने चाहने वालों को छोड़कर चले जाएंगे किसी ने नहीं सोचा था। अपने आइकॉनिक गानों की बदौलत वे हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। बप्पी दा के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया जारी है। इस बीच लेजेंडरी सिंगर की आखिरी तस्वीर सामने आई है। आखिरी समय में भी बप्पी दा के चेहरे पर वहीं चमक और रुतबा बरकार था जो जीवनभर देखा गया।

अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को बप्पी लाहिड़ी के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि, गायक-संगीतकार ने जो गाने गाए हैं, उन्हें उसके लिए दशकों बाद भी याद किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button