बॉलीवुड

‘विवादित’ शो लेकर आ रही कंगना, लाइव टीवी पर उतारेंगी सेलेब्स के कपड़े! ट्रेलर आते ही मचा बवाल

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने अब तक फिल्मीं परदे पर तो अपनी एक्टिंग के जरिए खूब धमाल मचाया है। कंगना ने अपनी हर एक फिल्म में अलग किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। फ़िल्में परदे पर धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही कंगना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

kangana ranaut

रियलिटी शो होस्ट करेंगे कंगना

कंगना अब टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर के साथ नई शुरुआत कर रही हैं। वह जल्द ही शो ‘लॉक अप’ को होस्ट करते हुए नजर आएंगी। कंगना रनौत का ये शो सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड शो ‘बिग बॉस’ से काफी हद तक मिलता जुलता होगा, लेकिन इसमें नई चीजें क्या होंगी ये देखना दिलचस्प होगा। नए ट्रेलर में कंगना ने इस बारे में हिंट दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

विवादित सेलिब्रिटीज को किया जाएगा शामिल

शो के ट्रेलर में कंगना रनौत ने बताया है कि, ‘लॉकअप’ में सेलेब्रिटीज को कंगना रनौत के बनाए हुए नियम-कानून फॉलो करने होंगे। इस शो में वो विवादित सेलेब्रिटीज शामिल किए जाएंगे जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं। कंगना रनौत के इस शो में उन कंटेस्टेंट्स को आपस में हथकड़ी के जरिए बांध कर रखा जाएगा।

सेलिब्रिटीज को सहना होगा अत्याचार

एक ओर जहां बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स 24 घंटे कैमरे की नजर में रहते हैं। वहीं दूसरी ओर कंगना के शो पर सेलिब्रिटीज की एक-एक हरकत नोटिस करने के लिये प्रोफेशनल कैमरामैन मौजूद रहेंगे। ट्रेलर देख कर पता तो चला ही गया है कि कंगना के लॉकअप में रहना सेलेब्स के लिये किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा। दिन-रात लग्जरी लाइफ जीने वाले सेलिब्रटीज को कई आत्यचार सह कर खुद को स्ट्रांग साबित करना होगा।

सेलेब्स के डार्क सीक्रेट्स आएंगे दुनिया के सामने

16 विवादित हस्तियों को महीनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। इस दौरान इन सेलिब्रिटीज के कई डार्क सीक्रेट्स दुनिया के सामने आएंगे। ट्रेलर में कंगना ने बताया है कि इस शो में 16 कंट्रोवर्सी वाले सेलेब्रिटीज के कपड़े उतरने वाले हैं और वह 24 घंटे इन सेलेब्स पर नजर रखने और अत्याचार करने वाली हैं। कंगना रनौत यह भी कह रही हैं कि,’ यहां पापा के पैसों से बेल नहीं मिलेगी’। ट्रेलर से ही साफ है कि इस शो में काफी कुछ ऐसा होने वाला है, जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया।

कब से शुरू होगा कंगना का शो

ट्रेलर वीडियो में कंगना रनौत गोल्डन आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक छड़ी है। कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी जेल, मेरे रूल्स। क्या आप ‘लॉकअप’ देखने के लिए एक्साइटेड हैं? 27 फरवरी से ALT BALAJI और MX प्लेयर पर प्रसारित होने जा रहा है। फ्री में देख सकते हैं।’ बता दें कि कंगना रनौत लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

रेड गाउन में दिखा कंगना का बोल्ड लुक

हाल ही में वह अपने इस नए रियलिटी शो के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान में पहुंची थी। इस दौरान कंगना बेहद बोल्ड लुक में नजर आईं। कंगना रनौत को इन तस्वीरों में रेड कलर के ऑफ शॉल्डर फुल लेंग्थ गाउन में देखा जा सकता है। उन्होंने आंखों में गहरा काजल लगाया हुआ है।

आग लगा रहा कंगना का ये हॉट लुक

कंगना रनौत ने कानों में डायमंड पेंडेंट की तरह दिखने वाले ईयररिंग पहने हुए हैं। उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ बन किया हुआ है। इस हॉट लुक में कंगना आग लगा रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।

Related Articles

Back to top button