बॉलीवुड

सैफ नहीं इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी करीना, मां की जिद्द ने नहीं होने दी शादी 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार के किस्से तो आपने काफी सुने ही होगे। लेकिन कई किस्से ऐसे भी है, जहां आपके चहिते बॉलीवुड स्टार को अपने प्यार को कुर्बान भी करना पड़ गया था। इस लिस्ट में वैसे तो कई नाम हैैं लेकिन आज हम आपको जिसके अधुरे प्यार की दास्तान बताने वाले हैं। वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल करीना कपूर हैं।

सैफ नहीं थे पहली पसंद

करीना कपूर को कई लोग उनके बोल्ड अंदाज के लिए भी पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं। करीना की पहली पसंद सैफ अली खान नहीं बल्कि कोई और ही था। जिससे करीना बेहद प्यार तो करती ही थी बल्कि उनके साथ शादी भी करना चाहती थी। बताया जाता है कि करीना को उस शख्स से शादी करने से उनकी मां ने मना कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने उस शख्स से शादी करने का ख्याल दिल से निकाल दिया। हालांकि करीना के लिए यह सब इतना भी आसान नहीं था।

बाद में करीना ने अपने से 13 साल बड़े सैफ अली खान से शादी कर ली। करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी में भले ही उम्र का लंबा गेप हो लेकिन फिर भी लोगों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। इतना ही नहीं इन दोनों के फेंस इन्हें प्यार से भी सैफिना बुलाते हैं। दोनों की बोंडिंग है भी कमाल की ही। दोनों ही अपने फेंस के लिए कपल्स गोल सेट करते आए हैं।

इस बॉलीवुड एक्टर से प्यार करती थी करीना

आप भी अब जानना चाहते होंगे ही कि आखिर वह कौन है जिसके प्यार करीना पड़ तो गई लेकिन उनसे शादी नहीं कर पाई। तो चलिए आज हम इस राज से भी परदा उठा ही देते हैं। दरअसल करीना कपूर जिस इंसान से प्यार करती थी वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहिते सुपर स्टार शाहिद कपूर हैं।

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शाहिद कपूर ही करीना का पहला प्यार थे। करीना शाहिद को इस हद तक प्यार करती थी कि वे उनसे शादी तक करने को तैयार थी। करीना ने जब अपनी मां बबीता कपूर से शाहिद और उनके रिश्ते की बात की तो उनकी मां ने शादी से साफ इंकार कर दिया।

मां की बात मान कर करीना ने भी शाहिद से शादी का ख्याल दिल से निकाल दिया, लेकिन वे शाहिद से बेहद प्यार करती थी इसलिए वे इस गम से बाहर नहीं निकल पा रही थी। उस दौरान करीना की मुलाकात सैफ अली खान से हुई।

शाहिद को भूल दो बच्चों के पिता सैफ से कर ली शादी

सैफ और करीना कुछ ही दिनों में काफी अच्छे दोस्त बन गए। जिसके बाद करीना शाहिद के प्यार को भूल गई। कुछ समय बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली। हालांकि जिस समय करीना ने सैफ से शादी की थी वे ना सिर्फ उनसे 13 साल बड़े थे बल्कि शादीशुदा औैर दो बच्चों के पिता भी थे। सैफ ने अमृता सिंह से अपनी शादी खत्म कर करीना के साथ अपना घर बसा लिया।

आज करीना और सैफ के दो बेटे हैं। बड़े बेटे तैमूर के आगे पीछे मीडिया घूमती ही रहती है। जबकि छोटे बेटे जहांगिर अभी मीडिया की पकड़ में ज्यादा नहीं आ पाते हैैं।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करे तो आने वाले दिनों में करीना लाल सिंह चड्डा फिल्म में नजर आने वाली है। करीना की इस अपकमिंग फिल्म में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के कई सुपरस्टार दिखाई देने वाले हैं। जिनमें आमिर खान, सलमान खान से लेकर नागा चैतन्य औैर भी कई बड़े कलाकार शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button