बॉलीवुड

अरे नीचे तो कुछ पहन लेती , मलाइका की पोस्ट देख भड़के यूजर्स, सोशल मीडिया पर ही ले ली क्लास

बॉलीवुड से ज्यादा सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती है। इस बार भी मलाइका अरोड़ा ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिया है। जिसके बाद से यूजर्स का ध्यान मलाइका अरोड़ा से हट ही नहीं रहा है।

मलाइका इन दिनों ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी विवादों में बनी रहती है। फिर चाहे उनके और अरबाज खान के 19 साल की शादी को खत्म करने की बात हो या फिर अपने से उम्र में छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने की बात। मलाइका हर जगह ही अपने विवादों के चलते छाई रहती है।

मलाइका की फोटो पर भड़के सोशल मीडिया यूजर

मलाइका भी उन एक्ट्रेस में से एक है जो कि सोशल मीडिया ज्यादा एक्टिव रहती हैै। मलाइका सोशल मीडिया पर अपने फेंस के लिए आए दिन कुछ नया पोस्ट करती रहती है। ऐसे में उनके फेंस भी उनके नए नए अंदाज को देख कर काफी खुश होते हैं। लेकिन आज मलाइका ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है। जिसे देखने के बाद उनके कुछ फेंस तो हैरान रह गए हैं लेकिन कई ऐसे यूजर्स भी है जो कि मलाइका अरोड़ा पर भड़क भी गए हैं।

दरअसल मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो डाला है जिसे देख कर यूजर्स कह रहे हैं कि आप पैंट तो पहन लेती। अपने बोल्ड ड्रेंसिंग सेंस के चलते कई बार मलाइका अपने फेंस की चहिती बन गई तो कई बार मलाइका को अपने इसी अंदाज के कारण अलोचनाओं को भी सहना पड़ा हैै।

व्हाइट टॉप में पोस्ट किया ऐसा फोटो, के यूजर्स बोल पड़े

असल में मलाइका ने जो फोटो सोशल मीडिया पर डाला है उसमें उन्होंने लाइट ब्राउन कलर की बेहद टाइट पैंट पहनी है। इसके साथ उन्होंनेे सफेद कलर का टॉप भी कैरी किया हुआ है। मलाइका की यह पैंट इतनी ज्यादा टाइट है कि देख कर लग ही नहीं रहा है कि उन्होंने नीचे कुछ पहना भी है। अपने इस लुक को स्टाइलिश अंदाज में कैमरे में कैद करते हुए मलाइका ने तस्वीर को अपने फेंस के साथ शेयर की।

मलाइका की यह फोटो एक तरफ तो उनके फेंस को काफी पसंद भी आई है। लेकिन कई यूजर्स इसे नापसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने मलाइका की इस फोटो के नीजे कमेंट कर लिख दिया कि नीचे कुछ पहन तो लेती। हालांकि मलाइका के लिए यह पहली बार नहीं है जब उनके कपड़ों को लेकर लोगों ने उनकी आलोचना की है।

अर्जुन कपूर को लेकर भी विवादों में

मलाइका के लिए अब तो यह आम बात ही हो गई है। हाल फिलहाल में मलाइका अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ समय बीताते हुए भी काफी ट्रोल हो चुकी है। बीते दिनों ही मलाइका ने अर्जुन के साथ रोमांटिक सा फोटो अपने फेंस के साथ शेयर किया था। इस फोटो में मलाइका अर्जुन कपूर को हग करते हुए दिखाई दे रही है।

Related Articles

Back to top button