अजब ग़जब

दीवानगी की हद: महिला ने अपने पालतू कुत्ते के लिए बनवाई करोड़ों की हीरे की चैन, बॉडीगार्ड भी रखा

जानवर और खासकर कुत्तों से लोगों को बहुत लगाव हो जाता है, ये लोगों की लाइफ के स्पेशल पार्ट बन जाते हैं। यही वजह है कि इंसान भी अपने कुत्ते की देखभाल में कोई कमी नहीं छोड़ते, कई लोग कुत्ते की वफादारी से खुश होकर उन्हें अपने परिवार का सदस्य मनाते हैं। ऐसे में बात अगर इन पर खर्च की आए तो भी लोग पीछे नहीं हटते हैं। लेकिन एक महिला ने तो भइया बिल्कुल ही हद ही कर दी। इस महिला ने अपने पालतू कुत्ते के लिए ऐसा काम कर दिखाया जो आजतक शायद ही किसी ने किया हो।

कुत्ते के लिए बनवाई हीरों की चैन

इन दिनों एक ऐसी ही महिला की दुनियाभर में चर्चा हो रही है। इस महिला ने अपने पालतू कुत्ते के लिए काम ही ऐसा किया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया है। इस महिला ने कुत्ते के लिए करोड़ों रुपये का हीरे का कॉलर बनवाया है। इतना ही नहीं अब उस कुत्ते और कॉलर की हिफाजत के लिए महिला ने बॉडीगार्ड भी रख लिया है। तो आइए जानते हैं इस इस महिला के बारे में।

करोड़ों में है कीमत

जानकारी के मुताबिक, इस महिला का नाम नैथली नॉफ हैं जो ब्रिटेन के लंदन के सोहो क्षेत्र की रहने वाली हैं। महिला पेशे से ज्वेलर है। इनके पास 4 साल का पॉमेरेनियन डॉग पॉली है। जिन पर वह प्यार और पैसा खूब लूटाती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नैथेली अपने डॉगी के लिए 5 करोड़ रुपये का एक डायमंड चेन नुमा कॉलर बनवाया है।

चैन का ख्याल रखने के लिए रखा बॉडीगार्ड

खास मौकों पर पहनने वाली इस चेन को जब पॉली ने हर साल होने वाले एक डॉग शो में भी उसने ये चेन पहनी थी जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया था। ये चेन 15-कैरेट हीरे से बनी हुई थी। नैथली ने बताया कि, कुत्ते और उसके गले में पड़ी हीरे की चेन की हिफाजत करने के लिए एक बॉडीगार्ड को नौकरी पर रखा है। ये बॉडीगार्ड हर वक्त डॉगी का ख्याल रखता है।

कुत्ते के लिए लाना चाहती थी ख़ास गिफ्ट

दरअसल, नैथली को अपने डॉग से खास लगाव है, ऐसे में वो उसके लिए कुछ ऐसा गिफ्ट लाना चाहती थीं, जिसे देखने वाले बस देखते ही रह जाएं। ऐसे में उसने कुत्ते के लिए हीरे की चेन बनवाई। उनका कुत्ता पोमेरेनियन ब्रीड का है, जो अभी 4 साल का है। इस मामले पर नैथली का कहना है कि, कुत्तों को भी हक है कि वो अपने मालिक की तरह ही खूबसूरत लगें। जैसे मैं अच्छी दिखती हूं, ठीक उसी तरह मेरे कुत्ते भी अच्छे से रहना चाहिए।

Related Articles

Back to top button