अजब ग़जब

गूगल पर “कॉल गर्ल’ सर्च करना दिल्ली के युवक पर पड़ गया भारी, लड़की ने बुलाया और किया ऐसा…

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं समय के साथ-साथ देश लगातार तरक्की करता जा रहा है। आजकल का समय तकनीकी का है और मौजूदा समय में सभी लोग मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। मोबाइल के सहारे घर बैठे बैठे हैं सब कुछ पाया जा सकता है। लेकिन लोगों को यह समझना भी जरूरी है कि जो चीज इंटरनेट पर लिखी होती है वह हर बात सच नहीं हो सकती।

अगर कोई इंटरनेट पर लिखी हुई बात को सच मानकर उसका पालन करता है तो कभी-कभी बहुत नुकसानदायक भी साबित हो सकता है। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले हैं, जिसे जानने के बाद आप भी सोच विचार में पड़ जाएंगे। दरअसल, एक युवक ऑनलाइन कॉल गर्ल सर्च कर रहा था परंतु वह बड़ी मुसीबत में फंस गया।

ऑनलाइन “कॉल गर्ल” सर्च करना युवक को पड़ा भारी

दरअसल, आज हम आपको जिस मामले के बारे में बता रहे हैं यह मामला दिल्ली से सामने आया है। 34 वर्षीय युवक परिवार के साथ दिल्ली के पश्चिम विहार में रहता है। यह युवक सैनिटाइजर से जुड़ा हुआ व्यापार करता है। दोपहर करीब 1:00 बजे वह बैठे-बैठे गूगल पर ऑनलाइन “कॉल गर्ल” सर्च कर रहा था। सर्च करते-करते युवक को एक मोबाइल नंबर मिला और उस पर एक लड़की से उसकी बात हुई थी, जिसके बाद लड़की ने उसे वीडियो कॉल किया और उसे रोहिणी सेक्टर-22 मिलने आने के लिए कहा था।

लड़की ने किया फोन और फिर…

जब लड़की ने फोन करके उसे रोहिणी सेक्टर-22 मिलने के लिए बुलाया तो युवक करीब 2:00 बजे वहां पर पहुंच गया, जिसके बाद लड़की ने फिर उसे फोन करके वहां से प्रेम नगर की तरफ आने के लिए बोला। इसके बाद युवक फिर लड़की द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गया। इसके बाद लड़की ने युवक को पीर बाबा वाली जगह पर रुकने के लिए कहा।

युवक वहां पर करीब 5 मिनट तक खड़ा रहा, जिसके बाद लड़की वहां पर पहुंची और युवक की बाइक पर बैठकर उसे पॉकेट-13 के सामने ले गई। लड़की उस युवक को एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर बने फ्लैट के अंदर ले गई थी। लड़की ने किसी को व्हाट्सएप कॉल किया था और कुछ देर के बाद ही वहां पर एक लड़की और दो शख्स और आ गए थे।

थप्पड़ मारने शुरू कर दिए, धक्का देकर फ्लैट से निकाला

युवक के साथ उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। चारों ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि युवक के पर्स से ₹3000 भी निकाल लिए और उन्होंने ऐसा कहा कि जान बचानी है तो उनके अकाउंट में ₹50000 ट्रांसफर करना होगा। जिसके बाद युवक ने अपने पिता को फोन लगाया और उन्होंने ₹30000 आरोपियों के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद चारों ने धक्का मारकर युवक को फ्लैट से बाहर निकाल दिया।

युवक ने पुलिस को फोन कर दी सूचना

युवक ने अपने साथ जो भी कुछ हुआ, उसकी सूचना उसने पुलिस को फोन करके दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और केस दर्ज कर पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button