मनोरंजन

अंबानी परिवार में शुरू हुआ शादी का जश्न, देखें अनमोल-कृषा की हल्दी से लेकर मेहंदी तक की PHOTOS

अंबानी परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल हैं। बहुत जल्द इस घर में शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। बिजनेस मैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे अनमोल घोड़ी चढ़ने को तैयार है। जय अनमोल अंबानी बहुत जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृषा शाह संग सात फेरे लेने वाले हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर जय अनमोल और कृषा शाह की शादी समारोह की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

अनमोल और कृशा 20 फरवरी 2022 को शादी के सात फेरे लेंगे। अनमोल और कृषा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी की एक झलक सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, उनकी शादी का सेलिब्रेशन सनडाउनर पार्टी के साथ शुरू हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

18 फरवरी 2022 को कपल की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब होने वाली दुल्हन कृशा शाह की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की झलकियां सामने आई हैं।

नृति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कृशा चादर के नीचे अपनी ब्राड्समेड्स के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लोरल कलीरा पहना था। इसके अलावा एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें कृशा को चूड़ा पहनाया जा रहा है। पिंक कलर की ड्रेस और फूलों की ज्वेलरी में कृशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दरअसल, सनडाउनर पार्टी और मेहंदी रस्म के बाद 19 फरवरी 2022 को हल्दी रस्म का आयोजन किया गया। कृशा शाह की बहन नृति शाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दुल्हन की हल्दी सेरेमनी से कई वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियोज में नृति अपनी होने वाली दुल्हन बहन को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान कृषा ने ब्लू कलर का बेहद सिंपल कुर्ता पहना है। लेकिन इस लुक में भी वह खूबसूरत लग रही हैं।

इस दौरान दोनों गपशप करते हुए एक-दूसरे पर खूब सारा प्यार भी लुटा रही हैं। दुल्हन कृशा ने मल्टीकलर का लहंगा पहना था। उनकी बैंगनी स्कर्ट में मल्टीकलर और अलग-अलग पैटर्न बने थे। इसके साथ उन्होंने स्काई ब्लू कलर का दुपट्टा कैरी किया था। होने वाली दुल्हन ने एक चोकर, मल्टीलेयर्ड हार, मांग टीका और इयररिंग्स के साथ अपने बालों को खुला छोड़ दिया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इसके अलावा नृति ने कृषा और जय अनमोल की मेहंदी सेरेमनी से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कपल को नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जय अनमोल अपनी लेडीलव कृशा को उठाते हुए खड़ा करते हैं, क्योंकि होने वाली दुल्हन के दोनों हाथों में मेहंदी लगी होती है। इसके बाद प्यारा कपल डांस करता है। ऑफ व्हाइट जैकेट वाले कुर्ता-पायजामे में अनमोल हैंडसम लग रहे थे।

वीडियो में देखा जा सकता है कृशा और अनमोल के आगे पीछे गुजराती ट्रेडिशनल डांस हो रहा था। अनमोल अंबानी और कृशा शाह की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए हैं और बेहद प्यारे लग रहे हैं।

इस दौरान उनके मेहंदी फंक्शन में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने भी शिरकत की और इस दौरान उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी मौजूद रहीं। श्वेता बच्चन नंदा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां जया बच्चन और टीना अंबानी संग पोज देती नजर आ रही हैं।

अंबानी परिवार के एक करीबी सूत्र से पता चला है कि, जय अनमोल और कृशा शाह समुद्र किनारे किसी खूबसूरत लोकेशन पर शादी करेंगे। हालांकि, उनका वेडिंग वेन्यू क्या रहेगा अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। खैर अब तो हर किसी को अंबानी परिवार में होने वाली इस ग्रैंड शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Related Articles

Back to top button