बॉलीवुड

श्वेता तिवारी पर पति ने लगाया संगी आरोप, कहा- बेटे को कर दिया लापता, 5 दिनों से नहीं मिल रहा

टी.वी जगत की अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी ये, तो कभी इनके पति अभिनव इनपर आरोप लगाते रहते हैं। अब अभिनव ने श्वेता पर अपने बच्चे को गायब करने का आरोप लगाया है और कहा है कि वो पांच दिनों से अपने बेटे की तलाश कर रहे हैं।

अभिनव कोहली का आरोप है कि श्वेता तिवारी ने उनके बेटे रेयांश को लापता कर दिया है। श्वेता उन्हें बिना बताए रेयांश को कहीं ले गयी हैं और उसे छुपा दिया है। वो 5 दिन से अपने बेटे से मिल नहीं पाए हैं। एक न्यूज चैनल को अभिनव ने कहा कि 25 अक्टूबर से मेरा बेटा रेयांश नहीं मिल रहा है। मुझे नहीं पता वो कहां है।

अभिनय के अनुसार वो पिछले 40 दिनों से पूरे समय मेरे साथ था। लेकिन पिछले रविवार श्वेता मेरे बेटे को किसी अनजान जगह ले गई है और उसने मुझे इस बारे में बताया नहीं है। मैं श्वेता से बात करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन वो जवाब नहीं दे रही है। मैं श्वेता के घर भी गए, लेकिन श्वेता मेरे से नहीं मिलीं।

अभिनव ने श्वेता पर पुलिस के नाम पर धमकाने का आरोप भी लगाया है। अभिनव के अनुसार श्वेता ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है, वो पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन रेयांश उन्हें नहीं मिल रहा है। वो श्वेता से मिलने के लिए शो मेरे डैड की दुल्हन के सेट्स पर भी गए थे।

लेकिन श्वेता ने उन्हें कुछ नहीं बताया। वहीं अपनी बात को साबित करने के लिए अभिनव ने श्वेता से की गई इस मुलाकात का एक वीडियो भी बनाया है। ताकि वो इसे सबूत के तौर पर इस्तेमाल कर सकें।

 

View this post on Instagram

 

Always be yourself, unless you can be a Barber?‍♂️ #nanhayatri #stayhome #haircut

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


दरअसल पिछले महीने श्वेता तिवारी को कोरोना वायरस हो गया था। जिसके कारण उन्होंने अभिनव के पास अपने बेटे को रहने के लिए भेज दिया था। वहीं अब श्वेता सही हो गई हैं और अपने बेटे को अपने साथ वापस ले आई हैं। श्वेता ने 2019 में अभिनव के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करवाया था और इनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। ये दोनों साल 2019 से ही अलग रह रहे हैं। जबकि इनका बेटा श्वेता के साथ रह रहा है।

Related Articles

Back to top button