विशेष

गोरखपुरिया छोरे ने अंग्रेजन को बनाया अपनी दुल्हनिया, वायरल हो रही शादी के PHOTOS

ब्रिटेन की ऑफिसर से भारतीय लड़के ने रचाई शादी, फोटो शेयर कर बोले- नहीं सोचा था प्यार हो जाएगा

प्यार सरहदों की बंदिशे नहीं मानता है और उसके लिए अपने पसंदीदा हमसफर का प्यार ही सबकुछ है। एक भारतीय युवक ने भी प्यार में सभी बंदिशों को पार करते हुए ब्रिटेन की महिला से शादी की। अब इस कपल की शादी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

कई उम्मीदें लेकर आई थी भारत

गोरखपुर के रहने वाले हिमांशु पांडे ने ब्रिटेन की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर रिआनन हैरीज से शादी की। रिआनन हैरीज ने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्वी्रें साझा करते हुए बताया है कि, ‘4 साल पहले वह कई सारी उम्मीदों और सपनों के साथ भारत आई थीं। कभी सोचा नहीं था कि भारत में जिंदगी भर का प्यारर मिल जाएगा और वह शादी कर लेंगी।अतुल्य भारत में खुशियां मिल गई हैं।’

मिल रही ढेर बधाइयां

उनकी पोस्ट पर तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी बेहद दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘1.3 अरब लोगों के परिवार में आपका स्वागत है। आप दोनों को शादीशुदा जिंदगी के लिए बहुत-बहुत खुशियां मुबारक।’ इस कमेंट पर किसी ने जवाब दिया कि, ‘रिआनन को मैं जानता हूं।

वह निश्चित ही पूरे परिवार को डिनर पर बुलाएगी, जैसा ही ऐसा करना सुरक्षित हो जाए।’ एक यूजर ने लिखा- ‘मैं हमेशा से इस चीज की सिफारिश करता रहा हूं ‘इंडियन टूरिज्म’ में भारतीय शादी, भारतीय संस्कृति, भारतीय त्योहारों को शामिल किया जाए। टूरिस्टों को इन चीजों का अनुभव जरूर करना चाहिए।’

घूमने-फिरने का शौक रखती हैं रिआनन हैरीज

रिआनन हैरीज के ट्विटर प्रोफ़ाइल के मुताबिक, वो भारत की राजधानी दिल्लीर में डिप्टी ट्रेड कमिश्नर (साउथ एशिया) के पद पर तैनात हैं। वे इक्विटी और ग्रीन इकॉनामी की समर्थक हैं। रिआनन की ट्रैवल में भी रुचि है।

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैं हिमांशु

वहीं रिआनन हैरीज के पति हिमांशु पांडे गोरखपुर के रहने वाले हैं। वह निर्देशक, प्रोड्यूसर और लेखक हैं। वह कई चैनल्स के लिए डाक्यूमेंटरी फिल्में बना चुके हैं। पूर्वांचल की पहली साइंस फिक्शन फिल्म ‘अंटू की स्पेसशिप’ की शूटिंग हिमांशु ने गोरखपुर में की थी और इसके बाद वह चर्चा में आए थे। हिमांशु की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, वह GODROCK Films कंपनी के फाउंडर और डायरेक्टर है। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल का लिंक भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himanshu Pandey (@godrockfilms)

हिमांशु पांडे श्री अरविंदो सेंटर फॉर आर्ट्स एंड कम्युनिकेशन के पूर्व छात्र हैं। करीब 10 साल के एक्सपीरियंस के हिमांशु ने विभिन्न फिल्म और वीडियो प्रोजेक्ट में बतौर कास्टिंग निर्देशक, निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में काम किया है। वह ADJB प्रोडक्शन न्यूयॉर्क जैसे संगठनों के लिए फिल्म की शूटिंग के आयोजन और योजना बनाने में भी शामिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button