बॉलीवुडमनोरंजन

कैटरीना कैफ ने बेहद प्यार से की पति विक्की कौशल की खिंचाई, VIDEO शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों अक्सर ही किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। विक्की और कैटरीना अक्सर ही पब्लिक प्लेस पर भी प्यार लूटते हुए नजर आते रहते हैं। फैंस भी विक्की और कैटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं और उनके नए-नए वीडियो आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच अब अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक और नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीना ने प्यार से अपने पति विक्की की खिंचाई की।

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में कैटरीना ने पति के विक्की कौशल की खिंचाई करती नजर आ रही हैं। शेयर किया गया वीडियो विक्की कौशल के एक एड का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘अब वह लचीलापन है, क्या मजेदार एड है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति अभिनेता विक्की कौशल को भी इस पोस्ट में टैग किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के फ्लेक्सिब्लिटी की तारीफ की है। उन्होंने इसका कैप्शन लिखा है, ‘अब फ्लेक्सिब्लिटी आ गई है, क्या मजेदार एड है’। इस वीडियो में कैटरीना न विक्की कौशल को टैग किया है और साथ ही फनी वाला इमोजी भी डाला है।

बता दें इसके पहले कैटरीना कैफ ने वीमेंस डे के मौके पर एक और पोस्ट शेयर किया था जिसमे वह अपनी सास की गोद में बैठी नजर आई थीं। सास और बहू की बॉन्डिंग इस तस्वीर में साफ नजर आ रही थी। विक्की कौशल की मां वीणा कौशल ने बड़े प्यार से अपनी बहू को गोद में बिठाया हुआ था। विक्की कौशल में भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरी ताकत, मेरी दुनिया।’ कैटरीना कैफ की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

vicky kaushal

वहीं दोनों ही स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के पास फिलहाल कई फिल्में हैं। विक्की कौशल ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’, ‘तख्त’ और ‘मॉनेक शॉ’ में लीड एक्टर के रूप में नजर आएंगे। इसके अलावा वह जल्द ही लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म ‘लुका छुपी 2’ में अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं, कैटरीना कैफ की झोली में फिलहाल ‘फोन भूत’, ‘टाइगर 3’, ‘जी ले जरा’ और मेरी ‘क्रिसमस’ जैसी फिल्में हैं।

Related Articles

Back to top button