मनोरंजन

दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना, शादी में कुछ इस तरह दिखा पूरा अंबानी का परिवार 

अंबानी परिवार में कोई शादी और मीडिया सेे इसकी खबरे बच जाए अब भला ये तो मुमकिन है नहीं। हाल ही में मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी रविवार को बड़ी ही धूमधाम से की गई। इस शादी में ना सिर्फ बिजनेस जगत से ही बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारोें ने भी शिरकत की।

इस शादी में कई बड़ी हस्तियों को भी देखा गया। सोशल मीडिया पर भी अनमोल अंबानी की शादी की तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दूल्हे की मां यानी की टीना मुनीम का भी बड़ा प्यारा अंदाज देखने को मिला है ।

शादी में पहुंचे बॉलीवुड सितारें

आपको बता दें कि अनिल अंबानी और टीना मुनीम के बेटे अनमोल अंबानी की शादी रविवार को कृशा शाह के साथ हुई। इस शादी के समारोह को सी विंड, कफ परेड में स्थित अपने घर पर ही पूरा किया।

सोशल मीडिया हो रही वायरल तस्वीरों और विडियो में सुप्रिया सुले, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, पिंकी रेड्डी और फैशन डिजाइनर संदीप खोसला खूब मस्ती करते दिखाई दिए। यहीं नहीं इस शादी में नीता अंबानी और ईशा अंबानी भी एक साथ काफी खूबसूरत अंदाज में दिखाई दी है।

टीना अंबानी रही शादी की जान

वहीं टीना मुनीम इस महफिल की जान रही। टीना मुनीम अपने बेटे की शादी में इतनी खूबसूरत दिखाई दे रही थी कि हर कोई उनकी ही तरफ देखता रह गया। अपने बेटे की शादी में टीना ने लाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने लाल दुपट्टे कैरी किया था। टीना ने अपने लुक के साथ हैवी ज्वैलरी को टीमअप किया हुआ था।

इसके साथ ही टीना ने ब्राइट मेकअप भी किया। जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद ही लग गए। आपको बता दें कि अनमोल अंबानी और कृशा शाह ने साल 2021 में सगाई थी। बताया जा रहा है कि दोनों कि काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

टीना की खुशी साफ दिखी

शादी की रस्मों के दौरान भी टीना की खुशी का ठीकाना नहीं था। वह अपनी बहू को घर लाने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक और खुश नजर आ रही है। इस शादी में नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी किसी से कम नहीं थे।

इस शादी में नीता ने अबु जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी। जबकि ईशा अंबानी लाइट पिंक कलर के सूट में बेहद सिंपल लुक में दिखाई दीं।

कुछ ऐसी नजर आई दुल्हन  कृशा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CELEBRITYSHALA (@celebrityshala)

इस शादी में दुल्हन की बात करें तो कृशा भी अपनी शादी के दिन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। कृशा ने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था। जिसमें वं बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

हल्दी मेहंदी की रस्मों में अंबानी परिवार

दूल्हे अनमोल अंबानी की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा अपनी शादी में पहना। शादी भले ही घर पर रखी गई हो लेकिन उन्होंने साज सजावट में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी।

शादी के लिए घर को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया गया था। शादी के पहले की रस्मों में भी अंबानी परिवार का धमाल साफ देखा जा सकता है। हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button