बॉलीवुड

अनन्या पांडे से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी मां, फोटोज में दिखाया अपना जलवा 

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री कदम रखने वराली एक्ट्रेस आज के युवाओं की जान बन गई है। नेशनल क्रश माने जाने वाली अनन्या पांडे की एक झलक के लिए उनके फेंस बेताब रहते हैं। ऐसे ममें अनन्या पांडे को हाल ही में अपने परिवार के साथ स्पॉट किया गया है। अनन्या पांडे की पॉपूलरिटी के चर्चें तो आप जानते ही है।

लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि अनन्या पांडे की जगह लोग उनकी मां पर से अपनी नजरे नहीं हटा सके। वैसे तो आप अनन्या पांडे के परिवार के बारे में जानते ही होंगे।

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या ने भी इंडस्ट्री में आते ही अपने स्टाइल और मूव्स से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। हाल ही में मीडिया ने अनन्या पांडे को अपनेे पिता चंकी पांडे और मां भावना पांडे के साथ देखा हैै। इस दौरान अनन्या पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दीं, जबकि उनकी मां भावना अपने सिंपल लुक में भी कहर ढा गई।

मां भावना के आगे फीकी पड़ी अनन्या पांडे

परिवार के साथ भावना को जब स्पॉट किया गया तो वे भावना की खूबसूरती को देखते ही रह गए। भावना ने इस दौरान ब्लैक प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी थी के साथ मैचिंग जींस पहनी थी। इसके साथ ही भावना ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक पम्पस, हाथ में मैचिंग वॉच और रेड स्लिंग बैग लिया हुआ था। भावना ने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ ही रखा। जिसमें वे हद से ज्यादा ही सुंदर नजर आ रहा है।

वहीं इस दौरान चंकी पांडे भी अपने कूल डूड वाले लुक में नजर आए। यहां उन्होंने ब्लू प्रिंटेड शर्ट के साथ लाइट ब्लू जींस पहनी थी। अनन्या के इस लुक डिस्क्राइब करें तो उन्होंने पीच शेड वाले क्रॉप टॉप के साथ मिनी स्कर्ट वेअर किया था। इसके साथ अनन्या ने गले में गोल्डन चोकर और नारंगी रंग के शूज पहने थे। जिसमें वो भी बेहद सुंदर नजर आ रही थी।

गहराइयां में दिखी अनन्या की दिलकश अदा

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने कई फिल्में की। जिसमें अपने अभिनय और स्टाइलिश अंदाज से अनन्या ने लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में अनन्या की फिल्म गहराईयां भी विवादों में बनी हुई है। इस फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण, सिंद्धात चर्तुवेदी भी नजर आए।

एक साथ की बिजनेस चलाती हैं भावना

अनन्या की मां भावना की बात करें तो भावना फिल्मी दुनिया से दूर ही रहना पसंद करती है। वे एक बिजनेस वूमन है। भावना कई अलग अलग तरह की बिजनेस रन करती है। भावना का खुद का फैशन ब्रांड हैं। जिसका नाम लवजेन है। इसके अलावा साथ ही वो फैमिली का रेस्टोरेंट बिजनेस भी देखती है। मुंबई के फूड रेस्त्रां द एल्बो रूम में भावना की मदद के लिए चंकी भी अपना समय निकाल लेते हैैं। इसके साथ ही भावना इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाती हैै। जो कि बॉलीवुड इलेक्ट्रिक के नाम जानी जाती है।

Related Articles

Back to top button