बॉलीवुड

महेश बाबू से भी एक कदम आगे है बेटी सितारा, उनके ही गाने पर किया ऐसा डांस कि देखते रह गए लोग

टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में आए महेश बाबू के गाने कलावती को लोगों ने काफी पसंद किया हैै। महेश बाबू के इस गाने को वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज किया गया है। कुछ ही दिनों में लाखों लोगों ने इस गाने को देख लिया है। जबकि अब ये गानों लोगों की पहली पसंद तक बन गया है।

बेटी सितारा ने किया कलावती पर डांस

लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने पर वीडियो बनाकर डाल रहे हैं। सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि इस गाने ने बॉॅलीवुड में भी तहलका मचा दिया है। देशभर में लोग इस गाने पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। महेश बाबू के इस गाने का क्रेज अब उनकी बेटी पर भी चढ़ गया हैै। जी हां महेश की बेटी सितारा ने भी इस गाने पर वीडियो बनाया है।

सितारा ने इस गाने पर ऐसा डांस किया हैै कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सितारा का यह डांस लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार बार देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर सितारा के अपने पापा के गाने पर किए गए डांस से फेंस इतना खुश है कि वे इसे ज्यादा से ज्यादा वायरल कर रहे हैं।

लाखों लोगों ने देखा वीडियो


अब तक इस गानों को लाखों लोगों ने देख लिया हैै। जबकि इस वीडियो को हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैैं। सितारा के इस डांस वीडियो को उनके पापा महेश बाबू और उनकी मां नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसके बाद तो इस वीडियो की पॉपूलरिटी औैर भी ज्यादा ही बढ़ गई हैं।

नम्रता को अपनी बेटी का यह डांस वीडियो इतना ज्यादा पसंद आया है कि वे अपने आपको इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पाई है। नम्रता ने सितारा के कलावती गाने पर डांस के वीडियो पर लिखा है कि मैं बस खोई हुई हूं, मैं क्या कह सकती हूं। प्यार प्यार प्यार मेरी छोटी। अपनी बेटी को उनके डांस और इस शौक के लिए नम्रता ने हमेशा ही उसे बढ़ावा दिया है।

हुक स्टेप्स के साथ दिखाए कमाल के इक्स्प्रेशन

ऐसे में सितारा के डांस का वीडियो देखकर नम्रता बेहद खुश है। आपको बता दें कि सितारा इस वीडियो में कलावती गाने पर अपने पापा महेश बाबू के हुक-स्टेप को भी रीक्रिएट किया है। इस वीडियो में सितारा ने पिंक कलर का टॉप और जींस पहनी है। सितारा ने इस वीडियो में ना सिर्फ अपने डांस मूव्स पर ध्यान दिया है, बल्कि सितारा अपने एक्सप्रेशन भी वीडियो में परफेक्ट तरीके से दिखाए हैं।

12 मई को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि महेश बाबू की आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाता 12 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में महेश बाबू पूजा हेगड़े के साथ नज़र आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button