बॉलीवुड

अभिषेक-ऐश की तस्वीरों पर उठे सवाल, क्या फिर से प्रेगनेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अक्सर लाइमलाइट में बने ही रहते हैं. हालाँकि इन सितारों की भी अपनी पर्सनल लाइफ होती है लेकिन लोग इनकी निजी जिंदगी में दखल देने से भी बाज नहीं आते. इन दिनों बच्चन खानदान की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन भी काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. उनकी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. इन तस्वीरों को देख कर सबके मन में यह सवाल उठ रहा है कि क्या ऐश्वर्या राय एक बार फिर से प्रेग्नेंट हो गई हैं? हालाँकि इसके पीछे की सच्चाई किसी को नहीं पता. आईये जानते हैं आखिर क्या है इन तस्वीरों में जो उनको लोगों के मन में सवाल बन कर खड़ा कर रही है…

ये भी पढ़े:सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद फिल्म “आशिकी” की एक्ट्रेस का खुलासा, बोली- 3 साल से ज्यादा नही जी सकूंगी

मुकेश अंबानी की पार्टी में ली गई थी तस्वीरें

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जो तस्वीरें वायरल हुई है, वह साल 2019 के अंत में हुई एक पार्टी की है. यह पार्टी दरअसल मुकेश अंबानी परिवार की थी. अंबानी परिवार की भांजी की प्री-वेडिंग पार्टी में कईं बॉलीवुड हस्तिओं को बुलाया गया था. इसमें अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी शामिल हुए थे. हालाँकि पार्टी में ली गई तस्वीरों में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें एक अलग ही नजरिए से देखा जा रहा है. बता दें कि अभिषेक-ऐश की इन तस्वीरों को विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया था जिसके बाद रातों-रात यह फ़ोटोज़ वायरल हो गई हैं.

क्यों उठे ऐश्वर्या पर सवाल?

बता दें कि इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन का ड्रेसिंग अंदाज़ काबिल-ए-तारीफ था. उन्होंने लाल रंग के सूट को पहना हुआ था. लेकिन साथ ही उन्होंने अपना पेट दुपट्टे की मदद से छिपा रखा था. डिजाइनर सब्यसाची के बनाए हुए रेड और गोल्डन गोटे वाले डिजाइनर सूट को पहने हुए ऐश्वर्या किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. लेकिन ट्रोलर्स की जुबान भला कौन बंद कर सकता है. यूजर्स ने इन फ़ोटोज़ पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि शायद ऐश्वर्या फिर से प्रेगनेंट हो गई हैं इसलिए वह अपना बेबी बंप दुपट्टे की मदद से छिपा रही हैं. इससे पहले अभिषेक और ऐश का एक विडियो भी काफी वायरल हुआ था. यह विडियो उनके गोवा ट्रिप का था जहाँ दोनों अपने वेकेशन को एन्जॉय करते नजर आ रहे थे. उसी विडियो के चलते ऐश्वर्या के गर्भवती होने की अफवाहों ने और भी जोर पकड़ लिया है.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिनेता सलमान खान के साथ ब्रेकअप के तीन साल बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी की थी. 20 अप्रैल 2007 में हुई शादी के बाद अब इस कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है. शादी के इतने सालों बाद भी दोनों का प्यार बरकरार है. ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ बॉलीवुड की कईं फिल्मों में काम किया है. जिनमें से ढाई अक्षर प्रेम के, गुरु, कुछ न कहो, रावण आदि प्रमुख फिल्में हैं.

ये भी पढ़े:फिल्मों में आने से पहले कुछ इस तरह के दिखते थे अभिनेता अर्जुन कपूर, देखें बचपन से लेकर अब तक की फ़ोटोज़

Related Articles

Back to top button