बॉलीवुडमनोरंजन

करण सिंह को इस एक्ट्रेस ने सबके सामने ज्यादा था तमाचा, अब बिपाशा संग जी रहे हैप्पी मैरिड लाइफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण का जन्म 23 फरवरी 1982 को नई दिल्ली में हुआ था। इनकी पर्सनल लाइफ हर समय सुर्खियों में बनी रही। इतने सालों में करण सिंह ग्रोवर ने कई बार अपना दिल तुड़वाया है। करण सिंह ग्रोवर तीन शादियां कर चुके हैं। इसके अलावा करण सिंह ग्रोवर कई हसीनाओं को डेट भी कर चुके हैं।

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैन्स के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के युवा शो ‘कितनी मस्त है ये जिंदगी’ से की थी। इसके बाद स्टार वन मेडिकल ड्रामा ‘दिल मिल गए’ में डॉक्टर का किरदार निभाया, हालांकि टीवी शो ‘कुबूल है’ से वो घर-घर में छा गए, और कई और रियल्टी शो और विज्ञापनों में दिखाई दिए।

टीवी पर पहचान बनाने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया। बॉलीवुड में उन्होंने बिपाशा बसु की हॉरर फिल्म ‘अलोन’ से अपना डेब्यू किया। इसके बाद ‘हेट स्टोरी 3’ में करण ने एक मिस्ट्री मैन का किरदार निभाया, जिसने पर्दे पर अच्छा खासा प्रभाव डाला था।

अपनी फिटनेस, लव लाइफ, किलर लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाले करण सिंह ग्रोवर कई बार विवादों मे भी फंस चुके हैं। करण सिंह ग्रोवर की शादियां, तलाक काफी सुर्खियों में रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर पर धोखा देने का भी आरोप लग चुका है।

करण 2008 में अभिनेत्री श्रद्धा निगम संग शादी के बंधे थे। एक बार तो श्रद्धा ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा। जिसके बाद उन्होंने करण से शादी तोड़ दी। यह रिश्ता महज 10 महीने तक ही चल पाया। करण का दिल दूसरी ओर भटकने लगा।

करण ने श्रद्धा से अलग होने के बाद फेमस टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ वो प्यार में पड़े गए। वो साल 2012 जेनिफर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कुछ दिनो तक सब ठीक चला लेकिन करण की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया था। खबरों के मुताबिक उन्होंने जेनिफर को भी धोखा देना शुरू कर दिया था। इस बात को लेकर जेनिफर बहुत गुस्सा हुई थी और उन्होंने करण सिंह ग्रोवर को सबके सामने तमाचा जड़ दिया था।

इन सब के बाद करण ने जीवन को एक नया मोड़ दिया। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की पहली मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। कुछ महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल 2016 में शादी कर ली थी। ये करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी थी।

आज के समय में बिपाशा और करण बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं। वहीं एक्टिंग की दुनिया में भी दोनों ने काफी शोहरत हासिल की है। बिपाशा के नाम पर कई हिट फिल्में हैं तो करण ने टीवी और फिल्म दोनों इंडस्ट्री में काम किया है।

Related Articles

Back to top button