बॉलीवुडमनोरंजन

देओल परिवार के इस बेटे ने तोड़ी थी सालों पुरानी परंपरा, सवालों के घेरे में आ गया था परिवार

अपने बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे परिवार है जिसमे सब भाई या बहिन एक साथ रहते हो ,लेकिन यहां एक परिवार ऐसा भी है जो एक साथ रहता है और उस परिवार का नाम है देओल परिवार। देओल परिवार का नाम सुनकर तो आप समझ ही गए होंगे कि ये सुपरस्टार धर्मेंद्र का ही परिवार है। धर्मेंद्र ने अपने सभी बच्चों को एक जैसे संस्कार दिए हैं। लेकिन फिर भी इस परिवार के एक बेटे ने अपने घर की सालों पुरानी परंपरा को तोड़ा है।

अब आपके मन में भी यदि सनी या बॉबी देओल का नाम आ रहा हो तो आप गलत है। हम बात कर रहे हैं अभय देओल के बारे में। बता दें अभय देओल धर्मेंद्र के बड़े भाई अजीत सिंह देओल के बेटे हैं। अभय सनी देओल और बॉबी देओल से हमेशा ही थोड़ा अलग रहे हैं। हालांकि, अभय परिवार से जुड़े हुए हैं और उसे हमेशा तवज्जो देते हैं।

चैट शो में अभय ने किया था परंपरा तोड़ने का खुलासा

एक बार सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत में अभय देओल ने बताया था कि वह परिवार के सबसे छोटे सदस्य थे इसलिए उन्हें सबसे ज्यादा लाड़-प्यार मिला। अभय ने बताया था कि, परिवार में अब तक कभी कोई लिव-इन रिलेशन में नहीं रहा था और वह परिवार की परंपरा को तोड़ने वाले पहले सदस्य हैं।

रस्मों या प्यार को बांधना नहीं पसंद

दरअसल, अभय को शादी जैसी परंपरा या रस्म में अपने प्यार को बांधना पसंद नहीं है। उनका ऐसा मानना है कि, अगर दो लोग प्यार करते हैं और लिव-इन में रहते हैं तो शादी का टैग जरूरी नहीं है। बता दें अभय काफी लम्बे समय तक उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई के साथ लिव-इन में रह रहे थे और उन्होंने कभी अपने संबंध को छुपाया भी नहीं था।

इस तरह आते हैं एक-दूसरे के करीब

अभय का कहना था कि, औरों की तरह ही हम भी लड़ते हैं। यहां तक कि हम रूठ जाते हैं पर दोबारा मान भी जाते हैं। वास्तव में अभी तक रूठे नहीं, लेकिन जब हम झगडते हैं तो महसूस करते हैं कि अब हम अलग होने जा रहे हैं इस ख्याल से फिर से एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं।

लिव इन रिलेशनशिप फंडे में विश्वास

साल 2005 में आई फिल्म ‘सोचा ना था’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अभय देओल लिव इन रिलेशनशिप नाम के फंडे में विश्वास रखते हैं। अभय देओल अपनी महबूबा प्रीति देसाई के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने में बेहद खुश हैं क्योंकि उनका मानना है कि यदि आप का प्यार सच्चा है तो लिव इन रिलेशनशिप नाम का फंडा गलत नहीं है। हालांकि, अब तक अभय की शादी नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button