अजब ग़जब

स्टेज पर दुल्हन के साथ होने वाला था oops मूमेंट लेकिन दिल लूट गई दूल्हे की ये हरकत

शादियों का सीजन हैै, ऐसे में सोशल मीडिया पर भी मीम के नाम इन दिनों शादी से जुड़े ही वीडियो देखे जा रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर शादियां भी वायरल होने लगी है। अब भला हर शादी में कुछ ना कुछ ऐसा तो हो ही जाता है। जिसे देख कर लोग हंसते या फिर कोई बात ऐसा होती है। जो कि उन्हें ओरों से बिलकुल अलग बनाती हो।

खैर ना भी हो तो लोग तो अब इसे ट्रेंड मानते हुए। अपनी शादी कुछ ना कुछ तो ऐसा करते ही है। जिससे की उनकी शादी बिलकुल अलग और हटके लगे। जबकि कई शादियों में एक्सीडेंटली ही ऐसा कुछ हो जाता है। जो कि उस शादी को वायरल ही कर देता है। कुछ ऐसा ही इस शादी में भी हुआ है।

हैवी लहंगे में दुल्हन के साथ होने वाला था कुछ ऐसा

इस शादी में दुल्हन के साथ कुछ ऐसा होने वाला होता है जिससे उसे शर्मिंदा होना पड़ सकता था, लेकिन उसके दूल्हे ने उसे यहां सबके बिच शर्मिंदा होने से बचा लिया। असल में दुल्हन के इस शर्मिंदा होने की वजह उसका भारी भरकम लहंगा होने वाला था। अब भला लड़कियां अपनी शादी में ही तो सबसे ज्यादा सजना संवरना पसंद करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Kapil Goel (@kajolmittal)


शादी के दिन को सबसे खास बनाने के लिए लड़कियां अपने मेकअप से लेकर ड्रेस हर एक चीज को परफेक्ट बनाती है। ऐसे में ज्यादातर लड़कियां अपने शादी के लहंगे को हैवी ही बनवाती है। हैवी लहंगों में लड़कियां सुंदर तो बहुत लगती है लेकिन उन्हें इसे संभालना भी काफी महंगा पड़ जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Kapil Goel (@kajolmittal)

दूल्हे ने दुल्हन को सबके बीच शर्मिंदा होने से बचाया

ऐसे ही इस दुल्हन के साथ भी अपने भारी भरकम लहंगे को संभालना मुश्किल हो गया था। यहीं नहीं दुल्हन इस लहंगे के कारण ऊपस्स मूमेंट से बचते बचते रह गई औैर दूल्हे ने ही उसे इससे बचाया। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन का काफी अच्छे से ध्यान रख रहा होता है।

सिर्फ इतना ही नहीं दूल्हा अपनी दुल्हन का लहंगा संभालने में भी उसकी मदद कर रहा होता हैं। वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन के लहंगे की नाड़ी को बांधते हुए नजर आ रहा है। जबकि इस दौरान दुल्हन अपनी नथ संभाल रही होती है। दूल्हे को लहंगे की नाड़ी बांधते देख दुल्हन भी शर्मा के हंसने लगती है। सोशल मीडिया पर लोग दूल्हे के इस कैरिंग नेचर की काफी तारीफ कर रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है। इसी लिए सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रही हैै।

Related Articles

Back to top button