बॉलीवुड

ऋतिक रोशन एक बार फिर से बनेंगे दूल्हा, सुजैन को भुला कर गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग करेंगे शादी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और इन्होने अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते दुनिया भर में अच्छी खासी पहचान बनाई है लेकिन ऋतिक रोशन अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। जी हां, एक्टर अपने नए लव रिलेशनशिप को लेकर सभी की नजरों में बने हुए हैं। इन दिनों अभिनेता ऋतिक रोशन अभिनेत्री सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान से साल 2014 में तलाक लिया था। तलाक लेने के सालों बाद 28 जनवरी 2022 तक ऋतिक रोशन से संबंधित कोई भी लिंकअप की अफवाहें नहीं थीं, लेकिन जब उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर सिंगर व अभिनेत्री सबा आजाद के साथ देखा गया तो उसके बाद से ही उनके रिलेशनशिप की खबरें और बढ़ गईं।

ऋतिक और सबा आजाद को एक साथ कई बार देखा जा चुका है। जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपने इस रिश्ते को लेकर ऋतिक रोशन काफी सीरियस हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि वह जल्द से जल्द सबा आजाद संग शादी करने का प्लान कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऋतिक रोशन, सबा आजाद संग रिलेशन को लेकर हैं सीरियस

जब से ऋतिक रोशन का नाम सबा आजाद के साथ जुड़ा है और दोनों को एक साथ देखा गया है तब से ही उनका रिलेशनशिप स्टेटस जानने के लिए फैंस बेकरार हो रहे हैं। अब ऐसा मालूम हो रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिश्ता दोस्ती नहीं है बल्कि अब काफी आगे बढ़ गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने इस रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं।

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, ऋतिक रोशन बहुत ही जल्द सबा आजाद के साथ विवाह के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। पोर्टल से जुड़े एक सोर्स ने ऐसा बताया है कि सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऋतिक रोशन काफी सीरियस हैं और अपने इस रिश्ते को अब वह आगे ले जाने के इच्छुक हैं।

ऋतिक रोशन अब शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस विषय में कुछ भी पक्का नहीं हो पाया है। वैसे देखा जाए तो ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आते हैं।

शादी करने के मूड में हैं कपल

आगे सोर्स के द्वारा ऐसा बताया गया है कि ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ शादी करने के लिए पूरे मूड में हैं, लेकिन विवाह के बंधन में बंधने से पहले वह अपने इस रिश्ते को धीरे धीरे अगले लेवल तक ले जाना चाहते हैं, जिसके लिए वह समय लेंगे।

ऋतिक रोशन अपने इस रिश्ते को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। सोर्स ने ऐसा बताया कि ऋतिक रोशन शादी करने की योजना बना रहे हैं लेकिन शादी का छोटा कार्यक्रम होगा, जिस प्रकार से फरहान अख्तर और शिबानी की थी।

ऋतिक रोशन के परिवार से मिली थीं सबा आजाद

आपको बता दें कि हाल ही में सबा आजाद रोशन फैमिली से भी मिली थीं। सबा आजाद ने ऋतिक रोशन की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। वह अभिनेता के परिवार के साथ लंच पर मौजूद थीं, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस दौरान की कुछ तस्वीरों को ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने साझा किया था, जिस पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं।” वहीं ऋतिक रोशन के बाद सबा आजाद ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए “बेस्टेस्ट संडे” लिखा था।

hrithik roshan

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का वर्क फ्रंट

अगर हम ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता बहुत ही जल्द “विक्रम वेधा” में दिखाई देंगे। कुछ हफ्ते पहले ही इस फिल्म से ऋतिक रोशन का पहला लुक जारी हुआ था। इसके अलावा फिल्म “फाइटर” में भी ऋतिक रोशन नजर आएंगे। पहली बार इस फिल्म के माध्यम से पर्दे पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखाई देने वाली है।

वहीं अगर हम सब आजाद के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज “रॉकेट बॉयज” आई है। इस सीरीज में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए।

Related Articles

Back to top button