बॉलीवुड

बहरीन के प्रिंस से लेकर सलमान खान तक, इन बड़ी हस्तियों के साथ रहा जैकलिन फर्नांडीस का अफेयर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों ही ईडी ने इस मामले में पूछताछ के लिए जैकलिन को समन भेजा था। लेकिन इसी बीच जैकलिन की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जैकलिन फर्नांडीस मनी लॉन्ड्री के मामले के आरोपी सुकेश चंद्र शेखर के साथ दिखाई दे रही है।

jacqueline

गौरतलब है कि जब जैकलिन फर्नांडीस से पूछताछ की गई थी तो उन्होंने अपने बयान में कहा था कि वह सुकेश और उनकी पत्नी लीना मौर्य पॉल से किसी भी तरह से नहीं जुड़ी है। लेकिन अब उनकी यह तस्वीर सामने आई है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि जैकलिन सुकेशचंद्र को डेट कर रही है। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं जैकलीन के उन अफेयर के बारे में जो काफी सुर्खियों में रहे हैं।

सलमान खान

jacqueline

सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी जैकलीन का नाम काफी लंबे समय से जुड़ा हुआ है। सलमान और जैकलीन ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘किक’ में एक साथ काम किया था। इसके बाद ही इनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही। हालांकि जैकलिन का कहना है कि सलमान उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इसके अलावा उनके बीच में कुछ नहीं है।

रनबीर कपूर

jacqueline

जैकलिन फर्नांडीस का नाम रनबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि साल 2016 में रनबीर का कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद वह जैकलिन फर्नांडीस को डेट कर रहे थे। हालांकि जैकलीन ने इसके बारे में कभी बात नहीं की।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

jacqueline fernandez

फिल्म ‘जेंटलमैन’ में जैकलिन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ काम किया था। कहा जाता कि इस फिल्म में काम करने के दौरान ही सिद्धार्थ और जैकलिन की नजदीकियां बढ़ी थी। कहा जाता है कि, आलिया और सिद्धार्थ के अलग होने की वजह जैकलीन ही है। हालांकि सिद्धार्थ की तरफ से इस बारे में कभी बात नहीं हुई।

साजिद खान

जैकलिन फर्नांडीज और साजिद खान का भी अफेयर एक समय पर काफी सुर्खियों में रहा। कहा जाता है कि साजिद खान की मदद से ही जैकलिन बॉलीवुड में अपने पांव जमा पाई और वह कामयाब हीरोइन बन कर उभरी। रिपोर्ट की मानें तो साजिद खान के प्यार में होने के दौरान ही जैकलिन को फिल्म ‘हाउसफुल-1’ और ‘हाउसफुल-2 में काम करने का मौका मिला था।

इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जाने लगा था कि साजिद खान और जैकलीन जल्दी शादी रचाने वाले हैं। वहीं फिल्म हाउसफुल 2 की शूटिंग के दौरान कई लोग उन्हें भाभी कहकर भी बुलाते थे। लेकिन साल 2013 में इनका ब्रेकअप हो गया।

हसन बिन राशिद अली खलीफा

jacqueline fernandez

कहा जाता है कि जब जैकलिन फर्नांडीस अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तो वह अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के प्यार में थी। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी। लेकिन साल 2010 में किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया।

Related Articles

Back to top button