मनोरंजन

पत्नी की इस बात से तंग आए एक्टर राम कपूर, कहा- मुझे मेरी बीवी से बचाओ

जहाँ एक ओर देशभर में लॉकडाउन के कारण लोग घरों में कैद हो कर रह गए हैं. वहीँ बॉलीवुड और टीवी के बड़े सितारे अपने इस खाली समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. आए दिन कोई ना कोई बड़ा स्टार या टेलीविज़न की हस्ती सोशल साइट्स पर अपने फ़ोटोज़ या विडियो शेयर कर रहे हैं. इसी बीच ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्टर राम कपूर काफी चर्चा बटोरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझी की है. इस विडियो के कारण वह एक बार फिर से उनका नाम सबकी जुबान पर आ गया है.

ये भी पढ़े:सुशांत सिंह राजपूत की 13वीं पर परिवार वालों ने जारी किया बयान, पढ़ कर आपकी आँखें भी नम हो जाएंगी

कौन है विडियो में?

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्टर राम कपूर ने टीवी इंडस्ट्री के इलावा बॉलीवुड की कईं बड़ी फिल्मों में भी काम किया है. जिनमे से “हमशक्ल” उनकी पॉपुलर फिल्मों में से एक है. बीते दिनों राम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी पत्नी गौतमी कपूर का एक फनी विडियो डाला है. जिसको उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस बीच राम कपूर अपनी बीवी से उन्हें बचाने के लिए मदद भी मांगते नजर आ रहे हैं.


मुझे मेरी बीवी से बचा लो…

बता दें कि राम कपूर ने जो विडियो पोस्ट किया है, उसमे उनकी पत्नी सुनील शेट्टी का गाना “शहर की लड़की” गाती नजर आ रही हैं. विडियो में उनकी पत्नी गौतमी कपूर मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं. वह बिस्तर पर लेते हुए गाना गाती हैं बगल में बैठे राम कपूर उनकी विडियो बना लेते हैं. उन्हें विडियो बनाते देख गौतमी कपूर उन्हें कैमरा बंद करने के लिए बोलती हैं. इस बात पर राम कपूर हँसते हुए कहते हैं- “दुनिया को भी इस बात का पता चलना चाहिए आखिर मैं क्या क्या झेलता हूँ.” तभी उनकी पत्नी अपना मुंह छिपा लेती हैं.

फैन्स को बेहद पसंद आ रही है यह विडियो

विडियो में आगे राम कपूर गौतमी कपूर से कहते हैं कि, “मैं यह विडियो तुमरे पापा को भेज दूंगा और उनसे पूछुंगा कि अगर उनके पास बदले में कोई रेतुर्न पालिसी है क्या?” बता दें कि राम कपूर के इस विडियो से भी ज्यादा मजेदार उनका कैप्शन है जोकि यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करता है. विडियो के कैप्शन में राम कपूर ने लिखा है- मुझे मेरी बीवी से बचाओ. इस विडियो को पोस्ट करते ही गौतमी ने भी विडियो पर स्माइल वाले इमोजी कमेंट किए हैं. दरअसल, राम कपूर और गौतमी कपूर टीवी के जाने माने व पसंदीदा कपल में से एक हैं. इनकी जोड़ी को देखना लोग काफी पसंद करते हैं. गौरतलब है कि राम कपूर अक्सर अपनी पत्नी की कोई न कोई विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं. उनके फैन्स उनकी और उनकी पत्नी की केमिस्ट्री पर कमेंट्स करके अपनी पॉजिटिव प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

ये भी पढ़े:अभिषेक-ऐश की तस्वीरों पर उठे सवाल, क्या फिर से प्रेगनेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन?

Related Articles

Back to top button