बॉलीवुड

पार्टी में इस स्टार किड ने चुरा ली सारी लाइमलाइट, बैकलेस गाउन में दिखी बला की खूबसूरत

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी अभी भी जारी है। प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने फरहान और शिबानी के लिए पार्टी थ्रो की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे दिखाई दिए। जिससे की पार्टी की शान और भी बड़ गई। लेकिन इस पार्टी में एक खूबसूरत बला ऐसी भी थी जिसने पार्टी की सारी लाइमलाइट ही चुरा ली।

इस स्टार किड ने चुरा ली पार्टी की सारी लाइम लाइट

आपको बता दें कि इस खूबसूरत हसिना का ना सिर्फ बॉलीवुड से रिश्ता है बल्कि जल्द ही यह फिल्मी परदे पर भी नजर आने वाली है। ऐसे में फिल्मी परदे पर आने से पहले ही इस खूबसूरत हसिना ने पार्टी में सबका दिल जीत लिया। हम जिस खूबसूरत हसिना की बात कर रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रह चुके संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर है।

जल्द डेब्यू करने वाली है शनाया

खैर स्टार किड्स का चार्म इस तरह की पार्टियों में पहले भी कई बार देखा गया है। लेकिन आज इस पार्टी में शनाया कि खूबसूरती को देखने के बाद हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया। लोगों की शनाया पर से नजरे हटने का नाम भी नहीं ले रही थी। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक शनाया जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करती नजर आएंगी।

इस पार्टी की बात करें तो रितेश सिधवानी की इस पार्टी में शनाया ने सबसे हटकर ड्रेस पहनी थी उनकी ड्रेस ही इस पार्टी में सबसे खास रही। फरहान शिबानी के लिए रखी गई इस पार्टी में स्टार किड शनाया ने फ्लोरलेंथ गाउन पहना था। जो कि ग्लेमस से भरपूर नजर आया। शनाया का यह गाउन नियॉन शेड का था।

इस खासियत भरे गाउन में नजर आई शनाया

इस गाउन में वी-नेकलाइन थी, जिसके साथ हॉल्टर स्ट्रैप्स जोड़ी गई थीं, जो पूरी तरह से एम्बेलिश्ड थीं। ये नेक डिजाइन टीज करता इफेक्ट क्रिएट कर रही थी। इस गाउन के नेकलाइन के साथ ही इसका बैक ओपन था। बैकलेस गाउन में शनाया कॉन्फिडेंटली अपनी टोन्ड बैक फ्लॉन्ट करती दिखीं। गाउन का यह डिजाइन शनाया को औैर भी ज्यादा स्टनिंग लुक दे रहा था।

बैकलेस गाउन के डीटेल के साथ एम्बेलिश्ड स्ट्रैपस लगाई गई थी। जो कि लुक को और भी ज्यादा शानदार बना रही थी। इसके अलावा गाउन में स्लिट डीटेल भी थी। गाउन के साथ ही शनाया ने अपने मेकअप पर भी ध्यान दिया। शनाया ने इस पार्टी में नैचरल टोन मेकअल लुक कैरी किया।

इसके साथ शनाया ने वेवी हेयर रखे। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए शनाया ने गोल्डन हील्स को वियर किया। जिसमें शनाया कि खूबसूरती देखने लायक थी। पार्टी में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर शनाया की इन तस्वीरों के आने के बाद फेंस उनके इस लुक के दिवाने ही हो गए हैं। जिसके बाद अब फेंस जल्द ही शनाया को फिल्मी परदे पर भी देखने का इंतजार करने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button