बॉलीवुडमनोरंजन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के प्यार में दीवाना था ये एक्टर, अंडरगार्मेंट्स तक धोता था, मिला धोखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई और एक्टर अश्मित पटेल बहुत कम ही फिल्मों में नजर आए हैं। लेकिन अश्मित फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर चर्चा में रहे हैं। खासतौर से टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में शामिल होने के बाद तो अश्मित का जैसे विवादों से गहरा नाता हो गया था।

दरअसल, बिग बॉस जब भी पर्दे पर आता है अपने साथ कई प्रेम कहानियों को जन्म देता है। लड़ाई-झगड़ों के बीच प्यार के कुछ पल लोगों को थोड़ा सुकून देते हों तभी तो इन कहानियों को काफी पसंद भी किया जाता है। अश्मित पटेल ने साल 2010 में बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा लिया था। इसी सीजन में पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल वीणा मालिक भी शामिल हुई थी।

बिग बॉस के दौरान अश्मित और वीणा अपनी नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में आए थे। दोनों ने लव स्टोरी ने शो को अच्छी-खासी टीआरपी दी थी। दोनों टीवी पर सरेआम किस करते हुए नजर आए थे। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की कुछ तस्वीरें ऐसी भी थी जिन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता था।

हालांकि, दोनों की यह लव स्टोरी कुछ ही दिन चली और फिर यह रिश्ता टूट गया। कुछ दिनों बाद ही एक इंटरव्यू के दौरान वीना ने एक ऐसा खुलासा किया था, जिसके बाद जमकर बवाल मचा था। दरअसल, वीणा ने सरेआम अश्मित संग खुद के रिश्ते की हर एक बात बता दी। वीणा ने अश्मित पटेल के साथ बिग बॉस के घर में बिताई हुई बातों को सबके सामने ला दिया था।

एक इंटरव्यू में वीना ने कहा था, ‘हमारे बीच बहुत स्ट्रांग केमिस्ट्री थी। हमारे बीच का कनेक्शन हमेशा रहेगा। आप इसे ऐसे ही नहीं मिटा सकते। ‘बिग बॉस’ में ये दिखाया नहीं गया, लेकिन अश्मित मुझे बहुत प्यार करता था। वह मेरे अंडरगार्मेंट भी धोता था और मेरे गुस्से को भी शांत स्वभाव से झेला करता था।’

वीणा ने आगे कहा कि, ‘कभी-कभार मैं उसे अपनी हाई हिल्स से भी मारा करती थी। केवल वही एपिसोड दिखाया गया जिसमें मैं उनके अंडरगार्मेंट धोती दिखाई दी, लेकिन ये कोई मुद्दा नहीं था क्योंकि हमारे बीच का प्यार आपसी समझ का था।’ वीना के इस बयान पर खूब हल्ला मचा था, क्योंकि जो दर्शकों ने देखा, उसमें वीना अश्मित के अंडरगार्मेंट धोती दिखाई गईं थीं।

बता दें बिग बॉस में अश्मित और वीणा की केमिस्ट्री सभी को खूब पसंद आई थी। घर में रात को शो के दौरान ही किस करना, एक दूसरे को मसाज देते हुए इंटीमेट होना लोगों ने खूब देखा। वीना मलिक और अश्मित पटेल ने शो के दौरान एक ही कंबल भी शेयर किया था। हालांकि, ‘बिग बॉस’ में बुनी गई और बाहर आते ही हवा हो गई।

अश्मित अपने एक वायरल MMS के चलते भी काफी विवादों में रह चुके हैं। एक्ट्रेस रिया सेन के साथ उनके अश्लील वीडियो वायरल हो गए थे। इस वीडियो से इंडस्ट्री में तहलका मच गया था। बताया जाता है कि यह वीडियो एक होटल रूम में शूट किया गया था। दावा किया जाता है कि अश्मित ने लोकप्रियता हासिल करने के लालच में ये वीडियो लीक किया था।

Related Articles

Back to top button