बॉलीवुड

रवीना टंडन ने कुछ इस अंदाज में मनाया बेटे रणबीर का जन्मदिन, शेयर किया मां-बेटे का Cute Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘मस्त-मस्त’ गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने 90 के दशक में इंडस्ट्री पर राज किया है। जहां वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर थी तो वहीं उनकी खूबसूरती हर किसी के दिलों पर राज करती थी। दिलचस्प बात यह है कि आज भी रवीना टंडन अपनी खूबसूरती और फिटनेस से यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती है।

इसी बीच रवीना टंडन के बेटे रणबीरवर्धन ने 12 जुलाई 2022 को अपना 15वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे खास मौके पर रवीना ने भी अपने बेटे को खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

raveena tandon

रवीना ने बेटे संग दिखाई अनदेखी तस्वीरें, लिखा प्यारभरा नोट

बता दें, फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद रवीना टंडन ने मशहूर बिजनेसमैन अनिल थदानी के साथ शादी रचाई। शादी के बाद इनके घर साल 2005 में बेटी राशा का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2008 में बेटे रणबीर वर्धन का जन्म हुआ। अब रणबीर 15 साल के हो चुके हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर रवीना टंडन ने भी खूबसूरत वीडियो शेयर किया जिसमें मां बेटे की कुछ अनदेखी तस्वीरें है।

raveena tandon

इस वीडियो को साझा करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा कि, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे, तुम मेरी ताकत हो, मेरा प्यार, मेरा चमकता सितारा! जीवन का एक संबंध, जब से मैंने आपको पहली बार गोद में लिया था और अब मैं आपको गाल पर चूमने के लिए तैयार हूं, आपने मुझे हमेशा प्राउड फील कराया है, लव यू माय बेबी बॉय”।

बता दें, दो बच्चों के अलावा रवीना टंडन की दो गोद ली हुई बेटियां भी है जिनका नाम छाया और पूजा है। रवीना ने टंडन इन दोनों ही बेटियों की शादी रचा दी है और वह नानी मां भी बन चुकी है। ऐसे में रवीना टंडन तीन बेटियां और एक बेटा यानिकि 4 बच्चों की मां है। हालांकि उनकी खूबसूरती देखकर ये अंदाजा नहीं लगा सकता है कि, वह चार बच्चों की मां है। बता दें आज भी रवीना अपनी फिटनेस से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है। रवीना अक्सर अपनी बेटियों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

ravina tandon

इन फिल्मों में नजर आएंगी रवीना

बात की जाए रवीना टंडन की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में दिखाई देंगी। रिपोर्ट की मानें तो रवीना इस फिल्म की शूटिंग कर रही है। फिल्म में रवीना के साथ-साथ संजय दत्त, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। बता दे रवीना को आखरी बार साउथ स्टार की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ-2’ में देखा गया था जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। कहा जा रहा है कि, रवीना अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में भी होगी।

raveena tandon

Related Articles

Back to top button