अजब ग़जब

फेरों के लिए दूल्हा कर रहा था इंतजार, लेकिन दुल्हन स्टेज पर ही करने लगी ऐसा काम : VIDEO

शादियों के सीजन में इन दिनों कुछ नया करना ट्रेंड ही बन गया है। ऐसे में आपने सोशल मीडिया पर भी शादियों के कई वीडियो देखे होंगे। इन वीडियो में आपने कई ऐसे फनी मूमेंट्स भी देखे होंगे जो कि इसे और भी ज्यादा मजेदार बना देते हैं।

दुल्हन की ऐसी हरकत जिसे देख कर हर कोई रह गया हैरान

कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो यह भी है। सोशल मीडिया पर शादी का यह वीडियोे जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो का खूब शेयर भी कर रहे हैं और इस पर लाइक्स और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अब आपको भी इस वीडियो के बारे में बता देते हैं।

इस वीडियो में दुल्हन कुछ ऐसा कर देती है। जिससे लोग देखकर अपनी हंसी रोक भी नहीं पाते हैं। इस वीडियो में दुल्हन कुछ ऐसा कर देती हैै। जिसे देखकर सिर्फ बाराती ही नहीं बल्कि दूल्हा और शादी करवा रहा पंडित भी हैैरान रह जाता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा पंडित के साथ शादी के मंडप पर बैठा हुआ है।

रस्में शुरू हो गई लेकिन दुल्हन का पता नहीं

शादी की रस्में शुरु हो जाती है। फेरों का समय हो जाता है लेकिन दुल्हन का कोई अता पता ही नहीं रहता है। ऐसे में पंडित खूद दुल्हन को बुलाता है लेकिन दुल्हन फिर भी नहीं आती है। ऐसे में दूल्हा भी अपनी दुल्हन के इंतजार में आकुल व्याकुल हो जाता है। तभी लोगों की नजरें स्टेज पर जाती जहां दुल्हन अकेले ही नाच रही होती है।

दुल्हन की हरकत देख हंस हंस कर लोट पोट हो रहे लोग

दुल्हन को ऐसे देखकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह जाता है। वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन अपने डांस में इतना व्यस्त है कि उसे इस बात का भी होश नहीं हैं कि उसकी शादी की रस्में शुरु हो चुकी है। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो देखकर हंस हंस के लोट पोट हो रहे हैं। इतना ही नहीं लोग कमेंट कर के दुल्हन को नसिहत दे रहे होते हैं।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि अरे दीदी पहले फेरे तो लेलो। लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे अपने आप को इस वीडियो को शेयर करने से भी नहीं रोक पा रहे हैं। आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

Related Articles

Back to top button