बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच की लव केमिस्ट्री किसी से छिपी नहीं है। दोनों ही स्टार निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। उस दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसके को डेट कर रहे हैं ये खबरें चर्चा में रहीं। इसके अलावा भी दोनों को एक-साथ कई बार देखा गया। अक्सर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

❤️?????? #LoveAajKal

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

लेकिन इसी बीच कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, और वो यह है कि दोनों ही स्टार ने एक-दूसरे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है। इस वाक्य के बाद फैंस के दिल में भी यही सवाल उठ रहा है आखिर क्यों इन दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो किया है।

इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो

दरअसल, सोशल मीडिया पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, और दोनों के फैंस के लिए यह बात परेशान करने वाली है, क्योंकि अभी तक दोनों ही स्टार को एक-दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताते हुए देखा गया है। अब लोग कयास लगाने के लगे हैं कि सारा और कार्तिक के बीच कोई बात हो गई है जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई है। फिलहाल बताते चले कि भले ही दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया हो लेकिन एक दूसरे की तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं। लेकिन दोनों ने यह फैसला आखिर क्यों लिया इसकी कोई वजह अभी सामने नहीं आ पाई है।

सारा-कार्तिक फिल्मी करियर

फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली स्टार सारा अली खान छोटे नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। अपनी पहली ही फिल्म से सारा अली खान दर्शकों के बीच खूब पसंद की गईं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही जिसमें सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसके अलावा सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में भी नजर आईं थी, सारा अली खान फिलहाल दो ही फिल्मों में नजर आईं हैं। इसके अलावा जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नं. 1’ और अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

वहीं, कार्तिक आर्यन जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के साथ ही दुनिया भर में तहलका मचा दिया था। उनके स्टाइल और अभिनय को देखकर हर लड़की उन पर फिदा हो गईं थीं। प्यार का पंचनामा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले स्टार कार्तिक आर्यन आज सबके चहेते बन चुके हैं। इसके अलावा कार्तिक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिलहाल बताते चलें कि जल्द ही कार्तिक आर्यन फिल्म ‘दोस्ताना 2’, ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। वहीं फैंस को भी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है कि आखिर इस बार क्या बेहद खास देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button