बॉलीवुड

ईशान और अनन्या के रिश्ते पर शाहिद कपूर की मुहर, बर्थडे पार्टी में हुआ खुलासा

बॉलीवुड में कम ही समय में लंबी ऊंचाईयों को पाने वाली अनन्या पांडे भले ही अब तक गिनती की फिल्मों में नजर आई हो। लेकिन इन पॉपुलरिटी किसी बड़े सुपर स्टार से कम नहीं हैं। अनन्या पांडे अपने दिलकश अंदाज को लेकर अकसर ही लाइम लाइट में रही है। वैसे तो अनन्या किसी ना किसी वजह से मीडिया सुर्खियों में छाए रहते हैं।

एक दूसरे को डेट कर रहे ईशान उर अनन्या

हाल ही में अनन्या बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर मीडिया में छाई हुई हैं। मीडिया में ईशान और अनन्या के रिश्ते को लेकर भी काफी खबरें आ रही है।

कहा जा रहा है कि दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं कि सिर्फ यही नहीं मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक तो दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैै। हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है और ना ही अपने रिश्ते के बारे में किसी को बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

ऐसे में अनन्या पांडे को ईशान के परिवार के साथ देखकर दोनों की करीबी का भी अंदाजा लगाया जा सकता हैै। आपको बता दें कि हाल ही शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में उनके भाई ईशान और अनन्या काफी एंजोय करते हुए देखा गया है। शाहिद कपूर ने अपनी बर्थडे पार्टी की एक वीडियो भी अपने फेंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें ईशान और अनन्या एक साथ नजर आ रहे हैं। इसस वीडियो में दोनों ही एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं।

अनन्या और ईशान में खो गए फेंस

इस वीडियो में ईशान और अनन्या की करीबी को देख कर हर कोई इस वीडियो में शाहिद के बर्थडे को भूल कर सिर्फ ईशान और अनन्या को ही देखने में लगे हुए हैं। इस वीडियो में अनन्या सिर्फ ईशान के साथ ही नहीं बल्कि वह शाहिद के साथ भी खुब एंजोय कर रही है।

वीडियो में अनन्या और शाहिद की भी एक फोटो देखने को मिली है। जिसमें सब बहुत खुश नजर आ रहे हैं। शाहिद की पार्टी में यूं ईशान और अनन्या की करीबी को देख कर कह सकते हैं कि ईशान के परिवार ने अनन्या और उनके रिश्ते को अपना लिया है।

इस फिल्म में देखे गए थे एक साथ

आपको बता दें कि अनन्या और ईशान ने साथ में खाली पीली फिल्म की थी। जिसके बाद से ही दोनों की नजदीकियां देखी जा रही है। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबर सामने आई थी। ऐसे में अब दोनों के परिवारों के साथ तस्वीरों के बाद दोनों के रिश्ते पर बड़ रही अटकले अब साफ होती नजर आ रही हैै।

ओटीटी पर छा रही गहराईयां

अनन्या पांडे के काम की बात करें तो हाल ही में अनन्या को फिल्म गहराईयां में देखा गया था। इस फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत भी नजर आए थे। फिल्म भले ही परदे पर ना आई हो लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म का जादू साफ देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button