अजब ग़जब

दुल्हन के गांव पहुंचते ही कार से उतरकर खिसक लिया दूल्हा, बाराती भी भागे, जानिए वजह

अक्सर शादियों के सीजन में देश-दुनिया से ऐसी कई खबरें निकलकर सामने आती हैं, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक मामला निकल कर सामने आया है। दरअसल, यहां पर उस समय बारातियों में हड़कंप मच गया, जब रास्ते में अचानक कार से उतरकर दूल्हा भाग खड़ा हुआ। रामपुर में लड़की का परिवार बारात का इंतजार कर रहा था परंतु रास्ते में ही दूल्हा बारातियों के साथ भाग निकला।

सामने आई इस सनसनीखेज खबर में यह बताया जा रहा है कि जब मामले की जानकारी लोगों को पता लगी तो हर कोई हैरान रह गया। दूल्हा अपने घर से बारात लेकर निकल चुका था लेकिन दूल्हा बारातियों के साथ रास्ते में ही कार से उतर गया और भाग निकला। जब बारातियों ने दूल्हे को भागता हुआ देखा तो वह भी इधर उधर जाकर छुप गए।

दरअसल, यह मामला बुधवार की दोपहर का है। यह मामला तहसील क्षेत्र के गांव रसूलपुर फरीदपुर से सामने आया है, जहां पर इसरार सलमानी की बेटी की बारात तहसील क्षेत्र के गांव जालफ नगला से आई थी। दूल्हे की कार काफी तेज गति से आ रही थी।

जैसे ही दूल्हे की कार ने गांव में एंट्री की, तभी गांव निवासी जाबुल हसन का 5 साल का बेटा जिसका नाम अली हसन है, वह सड़क पार कर रहा था। इसी बीच में वह बच्चा दूल्हे की तेज गति से आ रही कार की चपेट में आ गया, जिससे इस मासूम बच्चे को जोरदार टक्कर लग गई और मौके पर ही उसने अपना दम तोड़ दिया।

जब यह दुर्घटना हुई तो उसके बाद कार का ड्राइवर और दूल्हा काफी घबरा गए थे। वह इतने डर गए थे कि उन्होंने मौके पर कार को वहां पर छोड़ दिया और वहां से भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने दोनों की तलाश करने की खूब कोशिश की परंतु वह किसी घर में छिपे हुए थे, जिसकी वजह से उनका कोई भी पता नहीं लग पाया।

वहीं दूसरी तरफ बच्चे की मृत्यु से परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई, तो मौके पर वहां पर पुलिस आई और बच्चे के शव और दूल्हे की कार को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग इकट्ठे हुए और गांव के ही संभ्रांत लोगों ने मामले में समझौता करा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जब दूल्हे की कार से टक्कर होने की वजह से मासूम बच्चे की मृत्यु हो गई तो उसके बाद वधू पक्ष के लोगों में भी हड़कंप मच गया था, जिसकी वजह से शादी में खाना आदि का कार्यक्रम रोक दिया गया।

वहीं जब दूल्हे के गायब होने की खबर मिली तो वर पक्ष भी काफी परेशान हो गए। दुर्घटना के कारण चार घंटे निकाह में देरी हुई। जब गांव के ही लोगों ने इस मामले में समझौता करा दिया गया, तो उसके बाद वर वधू पक्ष ने राहत की सांस ली और बाद में शादी की रस्में शुरू हुईं। पुलिस के द्वारा भी कानूनी प्रक्रिया पूरी की गई और आपसी सहमति से दोनों पक्षों में समझौता हुआ। इसके बाद विवाह की रस्में शुरू की गई थीं।

Related Articles

Back to top button