बॉलीवुडमनोरंजन

सलमान खान के साथ फिल्म ठुकरा चुकी हैं ये बड़ी एक्ट्रेस, 16 साल की उम्र में मिला था ऑफर

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ हर कोई काम करने को बेताब रहता है। ऐसा हो भी क्यों ना सलमान खान खुद इतने बड़े सुपरस्टार जो है। उनकी हर फ़िल्में कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाती है। इसके बावजूद भी इंडस्ट्री में एक ऐसी भी एक्ट्रेस है, जिसने सलमान खान की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था।

इस वजह से ठुकराया फिल्म का ऑफर

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर है। दरअसल, जब श्रद्धा कपूर महज 16 साल की थी तब उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई थी। इस फिल्म में सलमान और श्रद्धा लीड रोल में रहने वाले थे। लेकिन तब अपनी कम उम्र के चलते श्रद्धा ने अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने का फैसला लिया था।

श्रद्धा ने कही थी ये बात

बता दें फ़िल्मी बैकग्राउंड होने के चलते श्रद्धा को शुरुआत से ही एक्टिंग के क्षेत्र में आने की इच्छा थी। अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा था कि, ‘हालांकि 15 या 16 साल की उम्र में मैं बहुत छोटी थी और अपना स्कूल खत्म कर कॉलेज जाना चाहती थी। मैं नहीं मानती कि उस उम्र में ऑफर मिलना मेरी सफलता दर्शाता है। लेकिन उस समय ये ऑफर ठुकरा कर अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना मेरे लिए बहुत मुश्किल था क्योंकि ये मौका मुझे सलमान खान के साथ मिल रहा था।’

तीन पत्ती हुई थी ऑफर

श्रद्धा कपूर बोस्टन यूनिवर्सिटी में 1 साल पढ़ाई करके इंडिया में छुट्टी बिताने के लिए आई थी, उन्हीं दिनों ‘तीन पत्ती’ फिल्म के प्रोड्यूसर अंबिका हिंदुजा ने उनकी फोटो फेसबुक प्रोफाइल देखी। उन्हें लगा कि श्रद्धा इस फिल्म में होनी चाहिए। फिर उन्होंने श्रद्धा को बुलाया और ऑडिशन लिया। हालांकि, फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

आशिकी 2 से किया डेब्यू

श्रद्धा कपूर ने भले ही सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन फिर भी वो आज बड़ी स्टार हैं। इसके बाद श्रद्धा कपूर आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘आशिकी 2’ में नजर आईं, फिल्म सुपरडुपर हिट हुई और घर-घर में श्रद्धा को आरोही के नाम से पहचान मिली। उस फिल्म के बाद चुलबुली श्रद्धा का हिट फिल्में देने का ये सिलसिला यूं ही जारी रहा।

shraddha kapoor

रणबीर कपूर के साथ आने वाली है फिल्म

श्रद्धा कपूर न केवल आज बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के साथ काम कर रही हैं बल्कि वो साउथ स्टार प्रभास के साथ भी वो फिल्म ‘साहो’ कर चुकी हैं।

इससे पहले श्रद्धा वरुण धवन के साथ ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में भी नजर आ चुकी हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 68 करोड़ की कमाई की थी। अगर श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही रणबीर कपूर और लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएगी, जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही है।

Related Articles

Back to top button