बॉलीवुड

नाना पाटेकर बने सुशांत सिंह राजपूत के पटना निवास स्थान पर पहुंचने वाले पहले बॉलीवुड सितारे, परिवार संग मिलकर बांटा गम

बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नही हैं. उनके जाने का गम सोशल मीडिया पर साफ देखा जा सकता है. हर कोई उनकी यादें ताज़ी करने के लिए उनके खूबसूरत लम्हों के वीडियो व फोटोज़ शेयर कर रहा है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में फंदा लगा कर अपनी जान दे दी थी. उनके इस कदम की वजह अवसाद बताया जा रहा है. हालांकि कुछ लोग उनके इस अवसाद की वजह बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज़्म को मान रहे हैं. लेकिन इसके पीछे क्या असली वजह है, इस बारे में कोई नही जानता. सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनका पूरा परिवार अपने पटना वाले घर वापिस लौट गया है. वहीं कुछ नेता और बॉलीवुड कलाकार उनके घर उनसे मिलने पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़े:सुशांत सिंह राजपूत की 13वीं पर परिवार वालों ने जारी किया बयान, पढ़ कर आपकी आँखें भी नम हो जाएंगी

इस बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर उनके परिवार से भेंट करने पहुंचे. उन्होंने सुशांत के घर जा कर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी और साथ ही परिवार वालों से उनके जाने का गम व्यक्त किया. बीते दिन नाना पाटेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती दिखी. इस तस्वीर में नाना पाटेकर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर पर फूल अर्पित करते नज़र आ रहे हैं. साथ ही एक अन्य तस्वीर में वह सुशांत के पिता और बहन के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे. जब वह बारहवीं में थे तो उनकी माँ का देहांत हो गया, जिसके बाद वह दिल्ली इंजीनियरिंग के लिए आ गए थे और यहीं से उन्होंने नृत्य कला सीख कर एक्टिंग में कदम रखा. सुशांत का सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ आज भी लोगों के दिलों में बसता है. इसी धारावाहिक से उन्होंने ऊंचाइयों को छूना शुरू किया था और फिर धीरे धीरे बॉलीवुड जगत में अपने पांव पसार लिए. सुशांत के जाने के गम में पटना में अब उनके नाम का क्रॉस रोड बनाया गया है.

शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवीं थी. इस मौके पर बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर उनके घर पहुंचे थे. गौरतलब है कि नाना पाटेकर से पहले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और अक्षरा सिंह उनके पटना वाले घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुँचे थे. यहां उन्होंने सुशांत के पिता और अन्य परिवार मेम्बर्स से मुलाकात की और उनके गम में उन्हें सहारा दिया.

सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे आदि जैसी सुपरहिट फिल्मों से सबके दिलों में खास जगह बनाई. उनका जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना, बिहार में हुआ. हालांकि मूल रूप से वह मालदहा गांव के रहने वाले थे. सुशांत सिंह के जाने का यकीन फिलहाल किसी को नही हो पा रहा है. हर कोई उनके डिप्रेशन की वजह जानना चाहता है.

वहीं पुलिस ने इस बारे में फिलहाल 27 लोगों से पूछताछ की है. इसमे सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर, करीबी दोस्त आदि शामिल हैं. पुलिस के अनुसार सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो चुका है कि उनका देहांत दम घुटने के कारण ही हुआ था. हालांकि इसके पीछे का कारण पता करने में वह अब भी लगातार सुशांत के जानने वालों से पूछताछ कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कहा- “सुशांत सिंह राजपूत मामले की कराई जाए SIT जांच”

Related Articles

Back to top button