मनोरंजन

पवनदीप को छोड़ अकेले ही गोल्डन टेम्पल पहुंचीं अरुणिता, राजन ने कह दी यह बात

‘इंडियन आइडल 12’ में कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग के अलावा जिस एक चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं, वह था पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का कथित रोमांस। दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमेशा से एक-दूसरे को दोस्त ही बताते आए हैं, लेकिन फैन्स से लेकर सिलेब्रिटी जजों तक ने पवनदीप और अरुणिता के कथित लव एंगल को लेकर उनकी खूब खिंचाई की। फैन्स ने तो पवनदीप और अरुणिता को नया नाम ‘अरुदीप’ तक दे दिया। पवनदीप और अरुणिता आए दिन कहीं ना कहीं साथ में स्पॉट होते रहते हैं।

हाल ही में अरुणिता की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्हें गोल्डन टेम्पल में देखा जा सकता है। तस्वीर में देखा जा सकता है ऑरेंज कलर का स्वेटर पहने और परंपरा के अनुसार अपने सिर को भगवा कपड़े से ढंककर, अरुणिता ने गोल्डन टेम्पल के सामने पोज़ देते हुए कुछ तस्वीर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arunita Kanjilal (@arunitakanjilal)

इस तस्वीर को शेयर कर अरुणिता ने कैप्शन लिखकर खुशी व्यक्त की है कि, आखिरकार वह मंदिर जाने में सक्षम हो गई। अरुणिता ने इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी और उन्हें गोल्डन सोल कहा। फैंस अरुणिता की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कुछ फैंस कमेंट कर सवाल भी कर रहे हैं कि पवनदीप कहाँ हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Choklate Pi Single (@choklate.pi)

इसके अलावा पवनदीप राजन ने अरुणिता और उनकी टीम के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके साथ वह विदेशी संगीत कार्यक्रमों के लिए दौरा कर रहे हैं। यही कारण है कि अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी विदेशों और भारत दोनों में दिल जीत रही है।

पवनदीप ने कैप्शन के जरिए बताया है कि, वे एक टीम नहीं हैं क्योंकि वे एक साथ काम करते हैं, बल्कि इसलिए कि वे एक-दूसरे का सम्मान, भरोसा और देखभाल करते हैं।

बता दें, इंडियन आइडल 12 के विनर और रनरअप अरुणिता का गाना ‘फुरसत’ दिसंबर 2021 में रिलीज हुआ था, जिसे दोनों ने अपनी आवाज दी थी। वीडियो में वनदीप के अपोजिट चित्रा शुक्ला नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि कथित तौर पर, अरुणिता ने ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के साथ तीन म्यूजिक वीडियो साइन किए थे, लेकिन बाद में दूसरे वीडियो में शामिल होने से इनकार कर दिया।

इसके अलावा यह कहा गया था कि पवनदीप के साथ उसकी नजदीकियों पर उसके माता-पिता को आपत्ति थी और इसके अलावा, वे नहीं चाहते थे कि वह कैमरे का सामना करें।

Related Articles

Back to top button