मनोरंजन

शुरू हुई ‘भाभीजी घर पर हैं’ की शूटिंग, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

देश में कोरोना महामारी के चलते तमाम सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग रूक गई थी। करीब 3 महीने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने कुछ गाइडलाइन्स जारी करते हुए शूटिंग शुरू करनी की परमिशन दे दी है। जिसके बाद कुछ फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग की जा चुकी है। इसी बीच &TV के सबसे फेमस सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। लंबे वक्त के बाद रविवार को शो की टीम ने शूटिंग शुरू की। सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शुरू हुई शो की शूटिंग-

शो की लीड एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे यानि अंगूरी भाभी ने अपने इंस्टाग्राम से सेट की तस्वीरें जारी की। तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि शो के सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स नियमों का पालन कर रहे हैं। सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा जा रहा है। तस्वीरों में शुभांगी अत्रे, रोहिताशव गौर, आसिफ शेख और योगेश त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं।
फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना-

हम सभी जानते हैं कि भाभी जी घर पर हैं, शो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में जब सेट से शूटिंग की तस्वीरें वायरल हुई तो फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने कॉमेंट्स के ज़रिए अपनी खुशी को जाहिर किया। बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स को शेयर किया है। मानव मंगलानी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। दर्शकों को एक बार फिर हंसाने के लिए मिश्रा और तिवारी मॉडर्न कॉलोनी में लौट आए हैं। सैनिटाइजेशन और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए लिमिटेड क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग की शुरुआत हुई।

100 दिन बाद…शूटिंग शुरू-

वहीं, अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे ने भी शूटिंग की कुछ बेहतरीन तस्वीरों को पोस्ट किया। अपनी एक्टिंग से सबकी चहेती बन चुकी अंगूरी भाभी ने कहा कि “मैं सेट पर वापस आकर बहुत उत्साहित हूं और जल्द ही नए एपिसोड के साथ हमारे शो में वापस आने के लिए हम तैयार हैं। पहले हमारा सेट कई लोगों से भरा होता था, लेकिन अब यहां सीमित लोगों को देखा जा सकता है। तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि 100 दिन के बाद फिर से शुरू हुई शूटिंग। तस्वीर में शुभांगी मेकअप कराते हुए दिखाई दे रही है, पास में उनके मेकअप आर्टिस्ट खड़ी हैं जो उन्हें तैयार कर रही हैं। मेकअप आर्टिस्ट फेस शील्ड और मास्क लगाए नज़र आ रही हैं।

वहीं शो में विभूति नारायण की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने कहा, “इतने लंबे अंतराल के बाद सेट पर होना अच्छा लगा। मैं लंबे समय से शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहा था और मुझे सेट पर वापस आने की खुशी है।

कुल मिलाकर कहा जाए तो अब एक बार फिर से दर्शकों को अपने पसंदीदा शो भाभी जी घर पर हैं कि नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। आप नए एपिसोड्स के लिए कितना एक्साइटेड हैं , हमें कॉमेंट करके बताइए।

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की हर अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े:सुशांत के बाद अब 16 साल की TikToker सिया कक्कड़ ने दी अपनी जान, आखिरी बार मैनेजर से हुई थी बात

Related Articles

Back to top button