बॉलीवुडमनोरंजन

बिजली का बिल ने उड़ाए तापसी पन्नू के होश, आया इतने हज़ारों का बिल

कोई आम आदमी हो या सेलेब हो बिजली का बिल ज़्यादा आने पर हर किसी के होश उड़ जाते हैं। सोचिए पिछले कई सालों से आप एक सामान्य रकम बिजली के बिल के लिए अदा कर रहे हों और अचानक आपका बिजली बिल कई गुना बढ़कर आ जाए। यकीनन आपको झटका लगेगा। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ। जी हां, अचानक उनके घर का बिजली बिल कई गुना बढ़कर आ गया जिसने तापसी के होश ही उड़ा दिए। अभिनेत्री ने अपने बिजली के बिल के कुछ स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

बिजली के बिल ने उड़ाए तापसी के होश-

तापसी पन्नू के बिजली के बिल को देखकर किसी को भी झटका लग सकता है। दरअसल, तापसी पन्नू ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसके मुताबिक उनके घर की बिजली का बिल 35 हजार 890 रुपए आया है। हैरत की बात ये है कि ऐसा पहली बार हुआ है। तापसी ने अपने पिछले दो बिलों का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें एक पर 3 हज़ार 850 रुपए अमाउंट लिखी है और दूसरे पर बिल पर  4 हजार 390 रुपए।

तापसी पन्नू ने बिल के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए अपना गुस्सा जताया और लिखा कि लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीने में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है। आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?’ ट्वीट करते हुए उन्होंने अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया है।

खाली पड़े फ्लैट का भी बढ़ा बिल-

इससे भी ज़्यादा हैरानी की बात ये है कि उनके किसी ऐसे फ्लैट का भी बिजली बिल इतना ज़्यादा आया है जिसमें कोई नहीं रहता और खाली पड़ा रहता है। तापसी ने दूसरा ट्वीट करते हुए उस फ्लैट के इलेक्ट्रिसिटी बिल को भी शेयर किया है। तापसी ने लिखा है कि और ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है। यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए। अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वो भी हमें बिना बताए। क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो।

अभिनेत्री के ट्वीट पर अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने जल्द ही एक्शन लिया और उनको एक SMS कर लिंक शेयर किया। तापसी ने लिंक पर क्लिक किया तो उन्हें पेज को खोलने के लिए आगे परमिशन नहीं मिली। तापसी ने SMS परमिशन नॉट अलाउड वाले पेज का भी स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया। उन्होंने क्विक रिस्पॉन्स की तारीफ तो की लेकिन साथ में ये भी बताया को उनको लिंक खोले की परमिशन नहीं इश्यू हुई।

तापसी के कॉमेंट में कई लोगों ने बिजली के बिल पर अपने एक्सपीरियंस भी साझा किए और अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया जैसे फेसबुक पर भी फॉलो कर सकते हैं। आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें।

ये भी पढ़े:बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोली

Related Articles

Back to top button