बॉलीवुडमनोरंजन

शाहिद कपूर ने जन्मदिन पर खुद को दिया ढाई करोड़ का यह नायाब तोहफा, VIDEO में देखें झलक

बॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर ने सोमवार को ही अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी में अनन्या पांडे से लेकर ईशान खट्टर तक और सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर कियारा आडवाणी तक तमाम सितारे इस खास पार्टी में शरीक हुए। वैसे तो शाहिद को उनके जन्मदिन पर कई अनोखे गिफ्ट्स मिले लेकिन शाहिद ने जन्मदिन पर खुद को सबसे ख़ास गिफ्ट दिया।

शाहिद ने खुद को दिया यह नायब तोहफा

एक्टर ने अपने लिए एक ब्रैंड न्यू Mercedes Maybach S-Class खरीदी है। जिसकी कीमत हमारे और आपके सोच से भी बाहर की है। जी हां… ‘कबीर सिंह’ की इस नई कार की कीमत 2.77 करोड़ रुपए हैं। पढ़कर हैरान हो गए ना। लेकिन यह सच है। लुक के हिसाब से तो ये गाड़ी कमाल की है।

इस खूबसूरत कार की खासियत

इस सुपर लग्जरी सेडान में 4.0L V8 बाइटर्बो इंजन लगा है, जो कि 496 hp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। बेंटली और रॉल्स रॉयस कंपनी की लग्जरी कारों से मुकाबले को आई Mercedes Maybach S 580 की टॉप स्पीड 250 kmph की है और इसे महज 4.5 सेकेंड्स में 0-100 kmph की स्पीड से चला सकते हैं।

लग्जरी कार देख आपको भी होगी जलन

सोशल मीडिया पर शाहिद के इस नई कार का वीडियो वायरल हो रहा है। ब्लैक कलर की शानदार कार देखकर फैंस को जलन होने लगी है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं शाहिद और मीरा दोनों पहले Shutterbugs शोरूम के पास अपनी पुरानी गाड़ी से उतरे। इसके बाद वो नई कार की डिलीवरी लेने पहुंचे। वीडियो में चमचमती हुई ब्लैक कलर की लग्जीरियस मर्सिडीज दिखाई दे रही है। इसका लुक रॉयल और विटेंज है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार और बाइक के शौकीन हैं शाहिद

बता दें कि शाहिद कपूर को कार और बाइक्स का काफी शौक है। हाल ही में वह अपनी स्पोर्ट्स बाइक राइड करके शूटिंग सेट पर पहुंचे थे। काम के दौरान जब भी शाहिद कपूर को वक्त मिलता है, वह अपने भाई ईशान के साथ बाइक राइड पर निकल जाते हैं।

‘जर्सी’ होने वाली है रिलीज़

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज होने वाली है। कोरोना की वजह से इसके रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन मेकर्स ने ओटीटी पर रिलीज करने से इंकार कर दिया। अब यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म में क्या है ख़ास

गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनीं यह फिल्म तेलुगु मूवी का रीमेक है। ‘जर्सी’ एक क्रिकेट खिलाड़ी की काल्पनिक कहानी है जो अपने करियर के शीर्ष दिनों में अपने गुस्से की वजह से अपना करियर तबाह कर लेता है। बाद में अपने बच्चे की भी क्रिकेट में रुचि देखते हुए वह मैदान पर वापस आने का फैसला करता है।

Related Articles

Back to top button