अजब ग़जब

इस वजह से 60 साल के ससुर से बहु को करनी पड़ी शादी, पति को दे दिया तलाक

प्यार की एक ऐसी कहानी, पति को तलाक देकर ससुर से रचा ली शादी

पहले के जमाने में हुआ करता था जब माता पिता ही अपने बच्चो के लिए उनके हमसफर को ढूंढ़ा करते थे। लेकिन आज की पीढ़ी अपना जीवनसाथी खूद ढूंढना पसंद करती है। आज की पीढ़ी अपने जीवनसाथी में अपने मन मुताबिक ही खुबियों को देखती है। कई बार तो ये कुछ ऐसे भी इंसान को पसंद कर बैठते हैं जो कि लोगों को चौंका देते हैै।

आज की पीढ़ी शादी के लिए अपने पार्टनर की एज या उनकी शकल नहीं बल्कि आपसी समझ को पहले देखती है। आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसी जोड़ि़यों को देखा ही होगा जिन्हें देखने के बाद आपको भी ताज्जुब जरुर हुआ होगा। ऐसी ही एक जोड़ी यह भी है। जहां इस महिला ने ऐसे इंसान से शादी कर ली कि हर कोई इन्हें देख कर हैरान है।

इस महिला ने अपने पति को छोड़ अपने ससुर से ही शादी कर ली। जी हां कल तक जिस इंसान की बेटी समान बहु हुआ करती थी, आज यह महिला इस इंसान शख्स की पत्नी बन गई हैै। मीडिया में इस रिश्ते को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम एरिका क्विगल है जो कि 31 साल की हैै।

16 साल की उम्र मे हुई थी पहली  मुलाकात

एरिका ने बताया कि वह 16 साल की तब वह जेफ से पहली बार मिली थी। असल में जेफ उस समय उसकी दोस्त का सौतेला पिता था। एरिका का जेफ के घर आना जाना भी यहीं वह जेफ के सौतेले बेटे जस्टिन से मिली। जस्टिन से मिलने के बाद एरिका ने उससे शादी करने का फैसला कर लिया।

उम्र में 30 साल बड़ा था ससुर

जस्टिन से शादी के समय तक एरिका को जेफ के प्रति अपने प्यार का कोई एहसास नहीं था। लेकिन जस्टिन से शादी के बाद एरिका को जेफ के प्रति अपने प्यार का एहसास हुआ और कुछ सालों बाद एरिका ने अपनी शादी जस्टिन से तोड़ कर अपने 60 साल के ससुर जेफ से शादी करने का फैसला ले लिया।

जेफ से शादी करने से पहले एरिका ने जस्टिन को तलाक दे दिया और जेफ और एरिका ने शादी कर ली। आज वे दोनों ही अपनी शादिशुदा जिंदगी में बहुत खुश है। दोनों ही अब एक बच्चे के माता पिता भी है।

एरिका और जेफ के बीच 30 साल का फासला है। लेकिन ऐरिका का मानना है कि उनका प्यार के आगे वे उनकी उम्र मायने नहीं रखती है। जेफ से शादी करने से पहले एरिका और जेफ एक बच्चे के माता पिता थे। लेकिन जस्टिन और एरिका ने तलाक लेकर अलग होने का मन बना लिया था।

2018 में की थ अपने ही ससुर से शादी

ऐसे में जस्टिन से तलाक लेकर एरिका ने साल 2018 में जेफ से शादी कर ली। एरिका ने अपने पहले पति जस्टिन के बारे में कहते हुए बताया है कि जस्टिन काफी सुलझा हुआ शख्स है। जब उसे अपनी फिलिंग्स के बारे में बताया तो उन्होंने मन में बिना किसी कड़वाहट के मुझे आगे बढ़ने का मौका दिया। आज जस्टिन भी अपनी जिंदगी में आगे बड़ गया है।

Related Articles

Back to top button