बॉलीवुडमनोरंजन

रोहित ने शिल्पा को नहीं दी फिल्म, तो एक्ट्रेस ने गुस्से में हाथ पर फोड़ दी कांच की बोतल, VIDEO

गुस्से में शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी के हाथ पर फोड़ी कांच की बॉटल, डायरेक्टर बोले- ‘पागल है क्या!’

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों रिएलिटी टीवी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शिल्पा अपने फैन्स के लिए आए दिन अपनी ताजा तस्वीरें व वीडियो साझा करती हैं। शिल्पा के ये पोस्ट उनके चाहने वालों का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

shilpa shetty

हाल ही में शिल्पा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गये हैं। दरअसल, हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्टी इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर गेस्ट पहुंचे। बता दें जब भी सबसे सफल फिल्म निर्माताओं की बात की जाए तो रोहित शेट्टी का नाम सबसे ऊपर आता है। वह अब तक सभी बड़े स्टार्स के साथ 100 करोड़ क्लब वाली फिल्में दे चुके हैं। ऐसे में हर एक्टर उनके साथ काम करने को बेताब रहता है।

ऐसे में जब रोहित शेट्टी इंडिया गॉट टैलेंट शो में पहुंचे तो उन्होंने रोहित से भी फिल्म मांग ली। लेकिन जब रोहित ने उनकी बात नहीं सुनी तो शिल्पा ने कर दिया कुछ ऐसा जिसे देख शो में हर कोई दंग रह गया और फैंस भी ये देख यकीन नहीं कर पाए। वीडियो में देखा जा सकता है शिल्पा कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं जैसा उनमे कोई उम्मीद नहीं करता। शिल्पा रोहित शेट्टी को बुलाती हैं लेकिन वो बादशाह से बात करते हुए बिजी दिखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जब काफी बुलाने पर भी रोहित नहीं सुनते तो शिल्पा हाथ में कांच की बोतल पकड़ती हैं और रोहित के हाथ पर फोड़ देती हैं। ये देख हर कोई चौंक जाता है। वहीं हैरान और परेशान रोहित शेट्टी के मुंह से अचानक निकल पड़ता है – पागल है क्या? वहीं जैसे ही शिल्पा बोतल फोड़ती हैं तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं मुझे फिल्म चाहिए। वहीं शिल्पा का ये रूप देख बादशाह भी डर जाते हैं।


शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। बादशाह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मेरे 50 रुपए काट लो।” तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, “शिल्पा मैम आप कमाल हो।”


वर्कफ्रंंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म सुखी में नजर आने वाली है जिसका प्रोमो और पहली झलक शिल्पा ने अपने फैंस को दिखा दी है। इस प्रोमो से साफ है कि शिल्पा शेट्टी एक बार फिर काफी हंगामेदार प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों ‘हंगामा 2’ में नजर आएंगी। इसके अलावा शिल्पा आने वाले दिनों में फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी भी होंगे।

Related Articles

Back to top button