अजब ग़जब

महिला को लगा अजीबोगरीब चस्का, घूमने के लिए अपना खून बेचकर कमा रही पैसा, अब तक कमाए हजारों रूपए

घूमना हर किसी को पसंद होता है। सभी चाहते हैं कि अपनी बिजी लाइफ से कुछ समय निकालकर घूमे-फिरे और अपने शौक पूरे करें। कुछ लोग घूमने और अपने शौक पूरे करने के लिए खूब मेहनत कर पैसा कमाते हैं लेकिन इस दुनिया में कई ऐसे भी लोग हैं जो अपने शौकों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं।

अपना खून बहकर शौक पूरा करती है ये महिला

आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं जो अपने शौकों को पूरा करने के लिए इस हद तक चली गई है जिसके बारे में आप और हम सोच भी नहीं सकते हैं। यह महीने खून बहाकर अपने घूमने का शौक पूरा कर रही है। सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है ना लेकिन यह सच है।

पेंसिल्वेनिया की रहने वाली 28 साल की लिज़ ग्रैमलिच ने हाल ही में डिज़्नी वर्ल्ड घूमने और वहां आने जाने के खर्च के जुगाड़ के लिए खून बेचने का फैसला कर लिया। महिला ने हर हफ्ते 2 बार प्लाज़्मा डोनेट करने का फैसला लिया ताकि उसके सपनों के बीच पैसा रोड़ा न बन सके।

दरअसल, इस महिला को डिज्नी वर्ल्ड ट्रिप का पागलपन सवार रहता है। ऐसे में वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गई है। हर कोई नए साल पर अपने लिए कुछ रिजॉल्यूशन लेता है. ऐसे में लिज़ ग्रैमलिच ने भी यह संकल्प लिया कि वो हर महीने अपने पसंदीदा डिज़्नीलैंड जाएगी।

वह साल 2020 की गर्मियों के बाद से वह 15 बार ऑरलैंडो तथा फ्लोरिडा का दौरा कर चुकी हैं। बता दें पेंसिल्वेनिया से फ्लोरिडा तक हर महीने घूमने जाना आसान नहीं है, उसके लिए बहुत पैसा लगता है। ऐसे में इस महिला ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए अपना खून बेचने का प्लानिंग कर डाली।

प्लाज्मा बेचकर कमा चुकी हैं इतने रुपये

बता दें ग्रैमलिच बचपन में एक बार डिज्नी वर्ल्ड ट्रिप पर गई थी। लेकिन वो दोबारा वहां जाना चाहती थीं। एक बार 2020 में वह अपने इस शौक को पूरा भी कर चुकी हैं लेकिन उस समय कोरोना महामारी के चलते आधी चीजें बंद थी। ऐसे में वह अच्छे से एन्जॉय नहीं कर सकी। इसलिए ग्रैमलिच ने दोबारा 2022 में हर महीने यहां आने का फैसला किया। इसके लिए जब वह बड़ी हुईं तो अपना खून बेचकर उन्होंने अपना शौक पूरा किया। सप्ताह में दो बार प्लाज्मा बेचकर वह 56 हजार से 94 हजार रुपये तक कमा लेती हैं। सोशल मीडिया पर अब इस महिला की खूब चर्चा हो रही है।

Related Articles

Back to top button