बॉलीवुड

अमीषा पटेल नहीं हैं रईसी में किसी से कम, देखिए इनके शानदार घर की इनसाइड फ़ोटोज़

बॉलीवुड जगत में ऐसी बहुत सी हस्तियाँ हैं जो एक समय में कामयाबी के सबसे ऊपर मुकाम पर थीं लेकिन अब इंडस्ट्री में ना के बराबर नजर आती हैं. उन्ही में से एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी एक हैं. अमीषा के फ़िल्मी करियर को उड़ान उनकी हृतिक रोशन संग फिल्म “कहो न प्यार है” से मिली थी. एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली इस अभिनेत्री के कुछ गलत फैसलों ने उनका करियर ढलान पर ला कर रख दिया. 9 जून 1976 को जन्मी अमीषा पटेल का नाम आज भी बॉलीवुड की सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है. 44 वर्षीय अमीषा इन दिनों फिल्मों से काफी दूर रहती हैं.

अमीषा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में की थी. उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद उन्होंने अगले ही साल सनी देओल की फिल्म “गदर एक प्रेम कथा” में काम किया. इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी हासिल की. इसमें अमीषा का मैडम सकीना वाला किरदार सबके दिलों में घर कर गया. आज के हम इस ख़ास पोस्ट में हम आपको अमीषा पटेल से जुडी कुछ रोचक बातें बताएंगे साथ ही हम आपको अमीषा के सुंदर व आलिशान घर की तस्वीरें भी दिखाएंगे, जो यह साबित करती हैं कि अमीषा भले फिल्मों से मुंह मोड़ चुकी हैं लेकिन रईसी में वह किसी से कम नहीं हैं.

बता दें कि अमीषा के घर में बेहद सुंदर स्टेयर केस है. सीढ़ी के पास ही खूबसूरत पेंटिंग्स व तसवीरें सजाई गई हैं. इन तस्वीरों से लगता है शायद अमीषा को यह जगह काफी पसंद है क्यूंकि अक्सर वह यहाँ अपनी तस्वीरें खींचती हैं और फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

अमीषा के आलिशान घर की दीवारों पर उन्होंने सफेद रंग का कलर करवाया है जोकि दीवार पर सजी पेंटिंग्स और तस्वीरों की सुंदरता में चार चाँद लगाता है. उनके घर में बड़ा सेंडलर्स है जिसके कारण उनका यह महल भव्य दिखाई देता है. अमीषा अपने इस घर में अकेली रहती हैं क्यूंकि वह अपने माँ-पिता से अपने सभी रिश्ते खत्म कर चुकी हैं.

अमीषा का लिविंग रूम भी काफी बड़ा है. उनके घर में क्रीम रंग के पर्दे लगे हुए है. घर में पड़े सोफे ग्रे कलर के हैं जोकि उनके घर को और भी ज्यादा प्रीमियम लुक देते हैं. अमीषा को रूम को देख कर यह साफ़ कहा जा सकता है कि उन्हें परफेक्ट सजावट पसंद है. क्यूंकि यहाँ उन्होंने हर चीज़ अपनी मर्जी से सजाई है जोकि सच में उनके घर को रिच लुक प्रदान करती है.

अमीषा के लिविंग रूम की सजावट काबिल-ए-तारीफ है. उनके कुशन कवर के रंग से लेकर सोफे सेट और पर्दे का कलर कॉम्बिनेशन इतना खूबसूरत है कि हर कोई पहली झलक में अपना दिल हार बैठे. बता दें कि गदर फिल्म के बाद अमीषा की सक्सेस ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. उनकी सुंदरता व पर्सनालिटी का हर कोई दीवाना बन गया था. इस फिल्म ने उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड्स के दौरान बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर भी नॉमिनेट करवाया था.


साल 2002 में बॉबी देओल और अक्षय खन्ना के साथ अमीषा को ‘हमराज’ फिल्म करने का मौका मिला. फिल्म की यूनिक स्टोरी व बेहतरीन सॉंगस के चलते यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इस फिल्म ने एक बार फिर से उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट करवाया. लेकिन लगातार तीन जबर्दस्त फिल्में देने के बाद अमीषा का करियर हिचकोले खाने ल्ग्ग्य और फिर दोबारा वैसी रफ़्तार कभी नहीं पकड़ पाया.

ये भी पढ़े:नाना पाटेकर बने सुशांत सिंह राजपूत के पटना निवास स्थान पर पहुंचने वाले पहले बॉलीवुड सितारे, परिवार संग मिलकर बांटा गम

Related Articles

Back to top button