बॉलीवुड

जब जया बच्चन के सामने फीकी पड़ गई थी ऐश्वर्या की खूबसूरती, सिल्क साड़ी और नौलखा हार से ढाया सितम

बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने अभिनय और कला से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। इनकी सुंदरता और अभिनय की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है। ऐश्वर्या राय बच्चन एक ऐसी हसीना हैं जो न केवल स्टीरियोटाइप सोच से निकलने में कामयाब हुई हैं बल्कि टॉप अभिनेत्री होने के बाद भी यह अपने फैशन को लेकर बहुत अधिक एक्सपेरिमेंटल नहीं हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन मौजूदा समय में भी अपनी खूबसूरती दिखाने के लिए ट्रेडीशनल इंडियन आउटफिट्स पर ही निर्भर रहती हैं। ऐश्वर्या राय की सुंदरता मिनिमल स्टाइल में भी गजब लगती है। वहीं अगर हम इनकी सासू मां यानी जया बच्चन की बात करें तो उनका भी कोई जवाब नहीं है।

73 वर्षीय जया बच्चन एक से बढ़कर एक साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। जिस प्रकार से ऐश्वर्या राय को इंडियन स्टाइल के कपड़े पसंद हैं। ठीक उसी प्रकार जया बच्चन को भी ऐसे ही कपड़ों से प्यार है। इन सबके अलावा जया बच्चन अपनी जूलरी सिलेक्शन से अपने लुक में ऊम्फ फैक्टर ऐड करने का कोई भी मौका गंवाती नहीं हैं।

जब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन में जया बच्चन शामिल होने के लिए पहुंची थीं, तब ऐसा ही लुक देखने को मिला था। इस दौरान जया बच्चन इतनी खूबसूरत तरीके से तैयार होकर वहां पर गई थीं कि उनकी खूबसूरती के आगे उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती भी फीकी पड़ गई थी।

सिल्क साड़ी में गजब की खूबसूरत लगीं जया बच्चन

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी को 3 साल से अधिक का समय हो चुका है। यह शादी एंटीलिया में हुई थी। इतना लंबा समय होने के बाद भी शादी से जुड़े हुए लम्हे अभी भी लोगों के जेहन में ताजा हैं। इसके पीछे की मुख्य वजह यह है कि ईशा अंबानी की शादी में ना सिर्फ देश दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल होने के लिए वहां पर उपस्थित हुए बल्कि बॉलीवुड से जुड़ी हुई बड़ी-बड़ी हस्तियों के लोग भी इस शादी समारोह में नजर आए थे।

बच्चन परिवार भी अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचा था, जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी थीं। इस दौरान जया बच्चन सिल्क साड़ी पहने हुए नजर आई थीं, जिसमें इनकी खूबसूरती गजब की लग रही थी।

जया बच्चन ने पहनी थी वाइट साड़ी

आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी के मौके पर जया बच्चन ने वाइट कलर की साड़ी को चुना था। वह इस साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इनकी इस खूबसूरत साड़ी पर हाथ की ट्रेडिशनल एम्ब्रोइडरी की गई थी। इस पर एलिगेंट आउटफिट को पूर्व अदाकारा ने इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर आबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से चुना था।

आउटफिट को पूरी तरह ऑर्गेंजा सिल्क जैसे क्लासिक फैब्रिक्स में तैयार किया गया था, जिसमें रेशमी धागों का इस्तेमाल हुआ था। इसके अलावा चांदी के तारों का नाजुक काम भी इस साड़ी पर किया गया था। साड़ी को पूरी तरह से मोनोटोन लुक में रखा गया था और मैचिंग का ब्लाउज था।

रौनक बढ़ा रही थी जूलरी

जया बच्चन की यह सिल्क साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी। जया बच्चन ने अपने लुक को ग्लैम टच देने में कहीं भी कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने लाइट डिटेलिंग वाली इस साड़ी के साथ पोल्की एंड स्टोन से बना नौलखा का हार पहना हुआ था, जो उनके पूरे लुक को स्टाइल हाइलाइट कर रहा था। हार की वजह से जया बच्चन सबसे अलग नजर आ रही थीं। अगर हम जया बच्चन के मेकअप की बात करें तो उन्होंने खुद को ग्लोइंग लुक दिया था। उन्होंने अपने बालों में गजरा भी लगाया हुआ था।

बहू ने पहनी थी लाल साड़ी

जया बच्चन ने पहले ही ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी में सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली थी। वहीं अगर हम उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो उन्होंने भी खुद को खूबसूरत दिखाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन इस दौरान नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार होकर ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। ऐश्वर्या राय ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई थी, जो इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची की थी। इस लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पर गोल्डन बूटी का काशीदारी काम भी किया गया था।

इस साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर का हाथ से बाड़ी का काम किया गया था, जो आउटफिट को दिलचस्प लुक दे रहा था। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक को हैवी चोकर और स्टड इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया हुआ था, जिसके साथ अभिनेत्री ने बोल्ड मेकअप किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने गिल्ट्री आईज के साथ रेड लिप्स और स्लीक बनाया था। भले ही ऐश्वर्या राय इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं परंतु जब लोगों ने उनकी सासू मां को देखा, तो सबकी निगाहें उन्हीं पर टिक गईं।

Related Articles

Back to top button