बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बिताई रात, तोड़ा आलिया का दिल

बॉलीवुड में रणबीर कपूर सिर्फ एक सुपरस्टार ही नहीं बल्कि अपनी लवर बॉय वाली इमेज के चलते भी लोगों के बीच जाने जाते हैं। रणबीर के साथ अब तक कई एक्ट्रेस के नाम जोड़े गए हैं। जबकि एक्ट्रेस ने तो उन पर चीट करने का भी आरोप लगाया हुआ है। लेकिन इसके बाद भी रणबीर की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है।

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि रणबीर के नाम के साथ तो कई विदेशी लड़कियों के नाम भी जोड़े जा चुके हैैं। इन दिनों रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम जोड़ा जा रहा है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। दोनों की शादी के उड़ती खबरों के बीच एक ऐसी खबर भी सामने आ रही हैै। जिसके मुताबिक जो कि रणबीर के फेंस के होश ही उड़ा देगी।

गर्लफ्रेंड की दोस्त के साथ बिताई थी रात

आलिया के साथ रिश्ते को लेकर भले ही रणबीर अभी कुछ भी कहने से हिचकते हो लेकिन रणबीर ने एक ऐसी बात कबूल कर ली है। जिसे सुन कर शायद रणबीर के फेंस ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट का भी दिल टूट सकता है। असल में रणबीर कपूर ने इस बात को कबूल किया है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की दोस्त के साथ रात बिता चुके हैं। इस बारे में रणबीर ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा हैै।

टीवी का टॉकेटिव शो कॉफी विद करण के बारे में तो आप जानते ही होंगे। इस शो में कई सेलिब्रिटी अब तक अपने जीवन से जुड़े ऐसे राज का खुलासा कर चुके हैं जिसे वे अब तक किसी से नहीं कह पाए हैं। इसी तरह रणबीर कपूर ने भी इस शो में अपने जीवन से जुड़ा सबसे बड़ा राज शेयर किया हैै।

शो में किया सबसे बड़े राज का खुलासा

इस शो के दौरान ही रणबीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि वे बॉॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण औैर कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर करण जोहर के शो कॉफी विद करण में ही रणबीर ने इस बात को भी माना था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की दोस्त के साथ रात बिता चुके हैं।

दरअसल इस शो के दौरान करण जौहर ने रणबीर कपूर से सवाल किया था कि क्या उन्होंने रात अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बिताई थी तो रणबीर कपूर ने बिना देर किए इसका जवाब दे दिया कि हां वे ऐसा कर चुके हैं। हालांकि इसके आगे रणबीर ने ऐसा कुछ भी नहीं बताया कि वे उनकी कौैन सी गर्लफ्रेंड की फ्रेंड के साथ रात बिता चुके हैं।

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं रणबीर

आपको बता दें कि रणबीर इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। आने वाले दिनों में रणबीर यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैैं। सिर्फ यहीं नहीं रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया को साथ देखने के लिए फेंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button