Uncategorized

फिर से टीवी पर नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर की याद में दोबारा शुरू होगा पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत एक बेहद काबिल अभिनेता थे. उन्हें गुज़रे 15 दिन बीत चुके हैं लेकिन उनके जाने का दुःख पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अभी भी अंदर से खल रहा है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ को एक बार फिर से टीवी पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है. बता दें कि जी टीवी पर यह शो आज तक का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है. ऐसे में चैनल अब सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्दांजलि देते हुए शो का पुन: प्रसारण करने जा रहा है.

ये भी पढ़े:सुशांत के करीबी दोस्त संदीप ने खोले कई राज, अंकिता लोखंडे को लेकर कही ये बातें

बता दें कि यह वही शो है जिसने रातों-रात सुशांत सिंह राजपूत को एक स्टार बना दिया था. इसमें उन्होंने मानव देशमुख का किरदार निभाया था जो आज भी उनकी सुनहरी यादों में से एक माना जाता है. दरअसल, सुशांत के फैन्स उन्हें एक बार फिर से टीवी पर देखना चाहते थे ऐसे में चैनल ने उन फैन्स के लिए यह बेशकीमती तौहफा दिया है.

पवित्र रिश्ता खूबसूरत प्रेम कहानी पर था आधारित

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह बतौर लीड एक्टर के रूप में ‘पवित्र रिश्ता’ में पहली बार नजर आए थे. सीरियल में मानव-अर्चना की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. चैनल ने उनकी याद में यह शो दोबारा प्रसारित करने का निर्णय लिया है ताकि मानव उर्फ़ सुशांत सिंह राजपूत को एक बार फिर से टीवी पर देख कर दर्शकों की यादें ताज़ी हो जाएं. यह धारावाहिक असल में एक प्रेम कहानी पर आधारित था जहाँ दो मध्यमवर्गीय परिवारों के अनसुलझे रिश्तों को बखूबी दिखाया गया था. छोटी-मोटी नोकझोक से भरी यह कहानी मानव देशमुख और अर्चना पर आधारित थी. जहाँ मानव को एक गैराज मैकेनिक दिखाया गया था जबकि अर्चना(अंकिता लोखंडे) एक मिडिल क्लास लडकी के रूप में दिखाया गया था जोकि हमेशा अपने परिवार और संस्कारो को ऊपर रखती है.

अजनबी से लेकर शादी तक का सफ़र

शो में मानव और अर्चना दो अलग तरह के लोग दिखाए गए थे जो की तमाम मुश्किलों से लड़ते हैं और आख़िरकार परिवार वाले उनकी शादी करवा देते हैं. अजनबी से शुरू हो कर दोनों का रिश्ता धीरे धीरे संघर्षों से आगे बढ़ता है. धारावाहिक में मानव-अर्चना का एक दुसरे के प्रति असीम स्नेह व प्यार दिखाया गया है जो हर सुख और दुःख की घडी में सहारा बन कर एक-दुसरे के सामने खड़े रहते हैं. शो में दोनों का अटूट प्यार उनके रिश्ते को पवित्र बनाता है.

रील से लेकर रियल लाइफ लव स्टोरी

गौरतलब है कि जिस मानव-अर्चना की जोड़ी को छोटे पर्दे पर इतना प्यार मिला, वह दोनों 6 साल तक रियल लाइफ में भी एक बेस्ट कपल के रूप में सामने आए. सुशांत ने एक रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा लिया था. जहाँ उन्होंने नेशनल टीवी पर सबके सामने अर्चना उर्फ़ अंकिता लोखंडे को प्रपोज कर दिया था. हालाँकि 6 साल के रिश्ते को दोनों शादी के बंधन में बदलने वाले थे लेकिन बाद में कुछ दरारों के चलते दोनों एक दुसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए.

ये भी पढ़े:कुणाल खेमू और सोहा अली खान रहते हैं करोड़ों के आलीशान महल में, देखें घर की तस्वीरें

Related Articles

Back to top button