बॉलीवुड

घुटने में लगी चोट लेकिन खो गई याद्दाश्त, रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर बताया अपना हाल 

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को भला अब कौन नहीं जानता। आज हर कोई रणदीप की एक्टिंग का मुरीद है। रणदीप की फिल्मों पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फेंस उन्हें खुब प्यार देते हैं। रणदीप ने अपनी एक्टिंग के साथ ही लोगों के दिलों में अपनी फिटनेस को लेकर भी खास जगह बना रखी है। लेकिन इन दिनों फिटनेस फ्रीक माने जाने वाले रणदीप के हाल बेहाल हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर रणदीप की कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है। जिसमें वह हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं। हालांकि रणदीप की हॉस्पिटल की तस्वीरों को खुद रणदीप ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

हॉस्पिटल से शेयर की फोटो

इन फोटोज में रणदीप हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हैं। उनके हाथों में वीगो है और वो कुछ सोचते हुए दिख रहे हैं। लेकिन तस्वीरों से ज्यादा इसके कैप्शन ने सुर्खियां बटौर ली है। रणदीप ने अपने इस फोटो के साथ कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया है। जिससे उनके फेंस उनके लिए फिक्र करने लगे हैं।

दरअसल रणदीप ने अपनी इस फोटो के साथ लिखा है कि चोट तो घुटने पे लगी है पर कुछ याद सा क्यूं नहीं आ रहा? फेंस भी रणदीप के कैप्शन का जबाव देने में देरी नहीं कर रहे हैं। रणदीप के इस फोटो पर फेंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

फेंस कर रहे ऐसे कमेन्ट

एक फैन ने रणदीप की इस पोस्ट पर लिखा है कि सर मुझे बचपन में बोला जाता था कि दिमाग घुटने में है। शायद आपके साथ यही होगा। तो वहीं दूसरे यूजर ने उनके ठीक होने की कामना करते हुए लिखा कि शेर कुछ याद नहीं रखते, शेर को दुनिया याद रखती है। जबकि मजाक करते हुए एक युजर कहा है कि लगता है वाइफ को याद नहीं करना चाह रहे डर के मारे।

आपको दें कि पिछले महीने रणदीप को अपनी आने वाली फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश के एक सीन की शूटिंग के दौरान सेट पर ही उन्हें घुटने में चोट लग गई थी। रणदीप की यह चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें इसकी सर्जरी कराना पड़ी थी।

घुटने का हुआ  ऑपरेशन

चोट लगने के बाद से ही रणदीप को मुंबई के धीरुभाई हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। जहां उनके घुटने का ऑपरेशन किया गया। हालांकि अब रणदीप हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। हॉस्पिटल से निकलते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणदीप को लगी इस चोट के बारे में जानने के बाद ये ही उनके फेंस उनके जल्द ही ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में अब जब फेंस ने रणदीप के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज का वीडियो देखा है तो वे उसे काफी शेयर कर रहे हैं। इन वीडियो में रणदीप हॉस्पिटल की सीढ़ीयों से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणदीप का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button