बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत का वृद्धाश्रम में बजुर्गों से मिलने वाला Video आया सामने, देख कर आप भी भावुक हो जाएंगे

सुशांत सिंह राजपूत का जाना आज भी एक रहस्य बना हुआ है. दिवंगत एक्टर सुशांत के जाने से हर कोई हैरान है. पुलिस के अनुसार उन्होंने डिप्रेशन के चलते अपनी जान दे दी थी. हालांकि बहुत से लोग इस बात का ताल्लुक बॉलीवुड जगत में हो रहे भाई-भतीजावाद से जोड़ रहे हैं. बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उनकी यादों को ताजा करने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियोज़ पोस्ट कर रहे हैं. सुशांत हमेशा से सितारे और चाँद में दिलचस्पी रखते थे इसलिए उन्होंने अपने पास टेलिस्कोप भी रखा हुआ था. बता दें कि सुशांत के टेलिस्कोप वाले वीडियो के बाद अब एक और नया वीडियो सामने आया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल इस वीडियो की खासियत यह है कि इसमें सुशांत एक वृद्ध आश्रम में मौजूद है. जहां वह बजुर्गों से बातें करते और उनका दर्द बांटते नज़र आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैन्स इस वीडियो को देख कर काफी भावुक होते नज़र आ रहे हैं.

क्या है वीडियो में?

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राहपुत की वायरल हुई इस वीडियो में वह वृद्ध आश्रम की एक बजुर्ग महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि वीडियो में सुशांत घुटनों के बल ज़मीन पर बैठे हैं और बजुर्ग महिला से बात करते हुए उनका हाथ अपने सिर पर आशीर्वाद लेने के लिए रख देते हैं. उनके ऐसा करने से वह बजुर्ग महिला काफी भावुक होती दिखाई देती है.

ज़मीन से जुड़े रहते थे सुशांत

अक्सर बड़े सितारे दौलत और शौहरत हासिल करने के बाद आसमान की ऊंचाइयों को देखते हैं और ज़मीन भुला देते हैं. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ऐसे बिल्कुल नही थे. उनके वीडियो को देख कर साफ कहा जा सकता है कि वह आसमान पर रह कर भी अपनी जड़ों से जुड़े हुए थे. सुशांत का यह वीडियो अभी तक बहुत से फैन्स की आंखें भिगो चुका है. वहीं इससे पहले भी उनके गरीब बच्चों के साथ मस्ती करते हुए वीडियो वायरल हो चुके हैं.

सबको जीना सीखा कर खुद हार गए

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे दयालु इंसान आज हमारे बीच नही रहे. उनकी आखिरी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म “छिछोरे” थी. इस फ़िल्म में एक्टर ने उन लोगों के लिए एक मैसेज दिया था जो ज़िंदगी से हार मान कर अपनी जान दे देते हैं. लेकिन सबको सीख देने वाले सुशांत खुद अपनी ज़िंदगी से हार बैठे. डिप्रेशन पर बनी उनकी फिल्म देख कर कोई सोच भी नही सकता था कि वह रियल लाइफ में खुद इस डिप्रेशन से जूझ रहे हैं.

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जिंदगी खत्म कर दी. उनके डिप्रेशन को उनके जाने की वजह बताया जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर उनके अवसाद को लेकर नेपोटिज़्म की जंग छिड़ी हुई है. वहीं कुछ लोग उनके जाने का कारण उनके हाथों से 7 बड़ी फिल्में जाना मान रहे हैं. हालांकि सच्चाई क्या है, यह अभी तक कोई नही जान पाया है.

ये भी पढ़े:“बालिका वधू” की “आनंदी” अविका गौर अब दिखती है इतनी ग्लैमरस, तस्वीरें देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

Related Articles

Back to top button