बॉलीवुड

शाहिद कपूर की कॉपी है उनके बेटे जैन, ब्लैक शेरवानी में दिखी पापा-बेटे की ट्विनिंग

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। शाहिद एक लविंग और केयरिंग पिता हैं और इस बात का सबूत हम सभी ने सोशल मीडिया पर इनकी पोस्ट के जरिए देखा भी है। इस बार फिर शाहिद की तस्वीर ने यह साबित कर दिया है कि उनके बेटे शाहिद की कॉपी हैं।

दरअसल, इस बार शाहिद कपूर ने अपने जुड़वा की तस्वीर शेयर की है। ये जुड़वा कोई ओर नहीं बल्कि उनके बेटे जैन कपूर हैं जो एकदम पापा शाहिद की तरह दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जैन अपने पापा शाहिद की कॉपी लग रहे हैं। पिता की तरह स्माइल और ब्लैक कपड़ों में एकदम छोटे शाहिद नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा, “तुम्हारे पास मेरा दिल है और यह बात तुम जानते हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद अपने बेटे जैन को गले लगाते नजर आ रहे हैं। जैन की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया है। 3 साल के बेटे जैन पिता की तरह स्माइल और ब्लैक कपड़ों में एकदम छोटे शाहिद नजर आ रहे हैं। उनकी ये क्यूट तस्वीर देख हर कोई कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। इस फोटो पर चाचू ईशान खट्टर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘मेरा धपलू’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

बता दें ये तस्वीर शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर की शादी की है। सनाह ने मशहूर कॉमेडियन मयंक पाहवा संग सात फेरे लिए। ननद की शादी में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत कपूर आइवरी कलर की साड़ी में काफी क्लासी लग रही थीं। अपनी ननद की शादी के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा था।

 

बता दें शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 को दिल्ली की मीरा से अरेंज मैरिज की। दोनों के दो बच्चे हैं, मीशा और जैन। मीरा राजपूत ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पढ़ाई की है और उनका परिवार दिल्ली में ही रहता है। शाहिद और मीरा के परिवार की मुलाकात दिल्ली के सत्संग में हुई थी।

shahid kapoor

वहीं शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आजकल अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर भी सुर्खियों में आए हुए हैं। इस फिल्म में इनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। वैसे तो यह फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रॉन के चलते इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया। कहा जा रहा है कि फिल्म की नई रिलीज डेट अब 14 अप्रैल है।

Related Articles

Back to top button