क्रिकेट

मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में दिखी भारतीय खिलाड़ी, चौंका देगी वजह

इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड में वर्ल्डकप के मैचों में अपना अच्छा प्रर्दशन दिखा रही है। वर्ल्ड कप के इस चौथे मैच में भारतीय महिला खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की महिला टीम को हरा दिया।

भारतीय टीम ने 107 रनों की जीत सेे पाकिस्तान की टीम को मात दी। इसके साथ ही भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ विश्वकप और वनडे प्रारूप में अपने अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखा है। अब तक पाकिस्तान की टीमम एक भी वर्ल्डकप में भारत की टीम को परास्त नहीं कर पाई है।

खैर यह कोई नहीं बात तो नहीं जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आपस में भीड़ती है। तो मैच रोमांचिक हो ही जाता है। ऐसे में फेंस अक्सर ही अपनी टीमों को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट देखे ही होंगे जो कि आपको दोनों देशो की खटास को साफ जाहिर करती हैं। हालांकि खिलाड़ियों के लिए यह अलग ही अनुभव होता है।

खिलाड़ियों में अक्सर ही खेल भावना के चलते आपस में एक दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान को देखा जाता रहा है। फेंस भी इन खिलाड़ियों की इस भावना का सम्मान करते हुए इनके इस व्यवहार को खुब पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ इस सीरिज के दौरान भी देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम के ड्रेसिंग रूम में नजर आ रही हैै।

पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंच गई थी भारतीय खिलाड़ी

फेंस अपनी फेवरेट खिलाड़ियों की इन तस्वीरों को देखकर उन्हें खुब प्यार लुटा रहे हैं। सिर्फ यहीं नहीं फेंस लाइक और कमेंट के जरीए इन तस्वीरों के प्रति अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में भारतीय टीम की कुछ महिला खिलाड़ी पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाती हुई नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ की 6 महीने की बेटी को मिलने के साथ ही उसे खुब प्यार कर रही होती है।

खिलाड़ी इस वीडियो में मारूफ की बेटी के साथ खेलते हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भारतीय टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, पूजा वस्त्राकर समेत कई ओर खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम के ड्रेसिंग रूम में बिस्माह मारूफ की 6 महीने की बेटी के साथ तस्वीरें खिंचाते हुए देखे जा सकते हैं।

6 महीने पहले खिलाड़ी बनी थी मां

आपको बता दें कि पाकिस्तान की केप्टन मारूफ अपने वर्ल्डकप को खेलने के लिए छह महीने की बेटी के साथ मैदान पर आई है। सोशल मीडिया पर मारूफ की इसके लिए काफी तारीफ भी हो रही है। 6 महीने पहले ही वे मां बनी थी और आज वे अपनी टीम के साथ वर्ल्डकप खेल रही है। भारतीय टीम की इन तस्वीरों  को देखने के बाद लोग उनकी खेल भावना की काफी सराहना कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button