बॉलीवुड

सालों बाद उदय चोपड़ा की तस्वीरें हुई कैमरे में कैद, उनका नया लुक देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर आए दिन नए-नए चेहरे आते हैं और कई चेहरे गुमनाम हो जाते हैं। आप सभी लोगों को साल 2000 में आई फिल्म “मोहब्बतें” के उदय चोपड़ा तो याद ही होंगे? जी हां, उन्होंने इस फिल्म के माध्यम से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उदय चोपड़ा मोहब्बतें और धूम जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुके हैं लेकिन बीते कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं।

उदय चोपड़ा ने कुछ फिल्मों के माध्यम से अच्छी खासी शोहरत कमाई थी। कई सालों के बाद उदय चोपड़ा कैमरे में कैद हुए हैं। अगर आप उनका नया लुक देखेंगे, तो आप भी हैरान हो जाएंगे। उदय चोपड़ा को हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्टर का लुक इतना बदल गया है कि उसे देखने के बाद हर कोई हैरत में पड़ सकता है।

उदय चोपड़ा को पहचानना हुआ मुश्किल

उदय चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखकर उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है। अभिनेता की एयरपोर्ट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गईं। अगर आप पहली नजर में उन्हें देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे लेकिन अगर आप तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको यह पता चलेगा कि यह कोई और नहीं बल्कि “मोहब्बतें” फिल्म के अभिनेता उदय चोपड़ा ही हैं।

उदय चोपड़ा की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखने के बाद किसी के लिए भी उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो सकता है। उदय चोपड़ा को मंडे मॉर्निंग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जैसे ही अभिनेता की एयरपोर्ट की तस्वीरें सामने आई, वह देखते ही देखते वायरल हो गईं।

आप लोग इन वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं कि अभिनेता उदय चोपड़ा कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान अभिनेता ने ग्रे टी शर्ट के साथ डेनिम पैंट पहनी हुई थी। अभिनेता उदय चोपड़ा सनग्लासेस और चेहरे पर मास्क भी लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उदय चोपड़ा का वजन भी काफी बढ़ा हुआ दिख रहा है। एक्टर ने इतना ज्यादा वजन बढ़ा लिया है कि वह काफी अजीब लग रहे थे।

इन तस्वीरों को पहली नजर में देखने के बाद फैंस के लिए उनको पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। अभिनेता के हाथ में फाइल भी नजर आ रही है और उन्होंने अपने कंधे पर ट्रैवल बैग भी टांगा हुआ है।

उदय चोपड़ा का फिल्मी करियर

उदय चोपड़ा ने साल 2000 में फिल्म “मोहब्बतें” से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद उदय चोपड़ा धूम सीरीज में नजर आए, जिसमें उनके द्वारा निभाए गए रोल को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।

अभिनेता उदय चोपड़ा को धूम 3 में आखरी बार देखा गया था। इस फिल्म के बाद से वह प्रोडक्शन के काम में व्यस्त हो गए हैं। उदय चोपड़ा काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब हो चुके हैं। अगर हम खबरों की मानें तो अभिनेता पिछले कुछ समय से लॉस एंजेलिस में थे, लेकिन अब लगता है कि उन्होंने फिल्मों में वापसी करने का मन बना लिया है।

उदय चोपड़ा काफी लंबे समय के बाद मुंबई में देखे गए, जिससे यह कयास लग रहे हैं कि अभिनेता बहुत ही जल्द फिल्मों में वापसी कर सकते हैं। अब उदय चोपड़ा कब और किस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। यह तो आगे ही देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button