बॉलीवुड

बॉलीवुड का ये एक्टर आर्थिक तंगी के चलते अब बेच रहा है ठेले पर सब्जियां, ये है असली सच

देश-दुनिया में जहां कोरोना ने अच्छे-अच्छे बिजनेस को ठप कर दिया है वहीं कोरोना के चलते इंडस्ट्री में भी मंदी की स्थिति देखने को मिल रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें 1970 में रिलीज हुए फिल्म ‘जोकर’ के मशहूर गाने ‘दुनिया में जीना है तो काम कर प्यारे…’ पर एक्टर जावेद हैदर सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टर जावेद हैदर की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें जावेद ठेले पर सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ एक अफवाह भी तेजी से वायरल हो रही है कि एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। जब इस वीडियो के बारे में जावेद हैदर को पता चला तो उन्होंने खुद इस वीडियो की सच्चाई बताई। बता दें कि सोशल मीडिया वायरल हो रही वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि जावेद हैदर लॉकडाउन के चलते इंडस्ट्री से कोई काम न मिलने के चलते सब्जी बेचने लगे हैं।

ये है वीडियो की हकीकत

जब इस वीडियो को लेकर जब एक्टर जावेद हैदर से पूछा गया तो उन्होंने अपनी इस वीडियो को लेकर पूरी जानकारी दी। जावेद हैदर ने आर्थिक तंगी के चलते सब्जी बेचने से मना करते हुए हकीकत बताई। उन्होंने कहा कि, मैंने यह वीडियो अपनी पत्नी शमा के कहने पर बनाया था और खुद उन्होंने यह वीडियो भी शूट किया था। दरअसल लॉकडाउन के दौरान मैं काफी बोर हो रहा था जिसके बाद मैं भी चाह रहा था कि मुश्किल के समय में कोई ऐसा वीडियो बनाउं जो परेशानी से जूझ रहे लोगों को प्रेरणा दे सके।

एक्टर ने बताया कि उनके पत्नी के कहने पर वो मुंबई में अपने घर के पास ही स्थित बाजार गए और सब्जी बेचने वाला का वीडियो बनाया जिसकी बाद उनकी बेटी ने वो वीडियो टिकटॉक पर शेयर कर दिया था। जावेद ने बताया कि मैं एक आर्टिस्ट हूं और एक एक्टर होने के नाते मैं भी इन दिनों घर पर फ्री बैठा हुआ था और मेरे पास कोई काम भी नहीं था। जिसके बाद उन्होंने लोगों की परेशानियों को देखते हुए कुछ नया कर लोगों को हिम्मत देने का ख्याल आया।

डॉली बिंद्रा को दे चुके हैं रिप्लाई

वहीं डॉली बिंद्रा द्वारा अपनी वीडियो शेयर किए जाने पर एक्टर ने जवाब दिया। बता दें डॉली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि लॉकडाउन के चलते काम नहीं होने की वजह से मैं सब्जी बेचने पर मजबूर हो गया हूं। जिसके बाद जावेद ने जवाब दिया कि मैं एक्टर के तौर पर इस तरह से मजबूर नहीं हूं कि मेरी सब्जी बेचने की नौबत आई हो। मगर किसी ने मेरे लिखे कमेंट पर ध्यान नहीं दिया और देखते ही देखते मेरा यह वीडियो वायरल हो गया।

अपनी वीडियो के बारे में बताते हुए कहा कि इस वीडियो से पहले मैंने सब्जी के ठेले पर खड़े होकर एक वीडियो बनाया था, जो बहुत वायरल हुआ था जिसके बाद मैंने और मेरी पत्नी ने राजकपूर के गाने पर सब्जी बेचने का वीडियो बनाया। गौरतलब है कि जावेद हैदर ने हिन्दी फिल्मों में एक बार कलाकार की भूमिका निभाई है। उन्होंने फिल्मों में धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, रजनीकांत, सन्नी देओल जैसे दर्जनों सितारों के बचपन की भूमिका निभा चुके हैं।

ये भी पढ़े:सुशांत सिंह राजपूत का वृद्धाश्रम में बजुर्गों से मिलने वाला Video आया सामने, देख कर आप भी भावुक हो जाएंगे

Related Articles

Back to top button