बॉलीवुडमनोरंजन

हेमा मालिनी ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ रिक्रिएट किया शोले का आइकॉन सीन, लूट ली महफिल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अक्सर ही किसी न किसी कारणों से सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं। इन दिनों हेमा फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वह अक्सर ही रियलिटी शो में नजर आती रहती हैं। अब हेमा जल्दी ही कलर्स टीवी के शो ‘हुनरबाज’ में बतौर गेस्ट में नजर आने वाली हैं। इस शो में हेमा ने अपनी एक सुपरहिट फिल्म का आइकोनिक सीन रीक्रिएट किया है।

46 साल बाद शोले की यादें हुई ताजा

आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री की आइकॉनिक फिल्म ‘शोले’ तो जरूर देखी होगी। दशकों बाद भी आज इस फिल्म का जलवा देखने को मिलता है। शोले में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी। फिल्म ‘शोले’ को रिलीज हुए 46 साल हो चुके हैं लेकिन 4 दशक के बाद भी लोगों के ज़हन में इस फिल्म की यादें एकदम तरोताज़ा है।

बंसती ने की धन्नों की सवारी

ऐसे में अब हेमा ने अपनी इसी फिल्म के एक सीन को दोहराया है जिसे देखकर उनके फैंस को मजा आ गया। हेमा बसंती बनकर तांगे पर बैठकर एक बार फिर धन्नों की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि इस बार बसंती के सामने जय और वीरू नहीं बल्कि कोई और ही शख्स था।

वीरू नहीं बल्कि इस शख्स के साथ आई नजर

शोले के इस सीन को और भी मजेदार बनाने के लिए स्टेज पर धन्नो को भी लाया गया। इस बार वीरू बनें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती। वीडियो में आप देख सकते हैं हेमा ने गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। दोनों का ये एक्ट बेहद मजेदार होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर ने शेयर किया प्रोमो

इस सीन की एक झलक कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट ये प्रोमो पर शेयर की है और साथ में कैप्शन लिखा कि, ”इस वीकेंड एंटरटेनमेंट का डोज होगा डबल, क्योंकि मंच पर आई हैं हेमा मालिनी-द ड्रीम गर्ल।” शो का प्रोमो देखकर ही हेमा और मिथुन के फैंस ये एपिसोड देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लोकप्रिय रिएलिटी शो है हुनरबाज

गौरतलब है कि हुनरबाज शो इस वक्त कलर्स चैनल का सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो बना हुआ है। इस शो में दुनियाभर से लोग अपना हुनर दिखाने के लिए हिस्सा लेते हैं। इस शो को कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लंबाचिया होस्ट कर रहे हैं। शो के जजेज करण जौहर, परिणीती चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती हैं।

Related Articles

Back to top button