बॉलीवुड

लारा दत्ता ने शेयर किया इंटीमेट सीन का अनुभव, कहा- ‘दो एक्टर्स को एक साथ ….’

अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया। लारा दत्ता को हमेशा ही बॉलीवुड में बड़ी फिल्में ऑफर हुई और उन्होंने भी अपने हर एक किरदार के साथ बखूबी न्याय किया।

इन दिनों लारा दत्ता अपने नए प्रोजेक्ट ‘हाईकप्स एंड हुकअप्स’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में लारा दत्ता के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फिल्म में इंटीमेट सींस को लेकर लारा का कहना है कि उन्हें ऑनस्क्रीन किसिंग और इंटिमेट सींस से कोई दिक्कत नहीं है। जब लारा दत्ता से इसके पीछे का कारण पूछा गया तो उनका मानना है कि यह सब चीजें टेक्निकल है।

lara dutta

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान लारा ने बताया कि, “बतौर एक्टर, मैं सभी पहलू को एक्सप्लोर करना चाहती हूं। लेकिन भारत में, मैं किसी की पत्नी हूं। मैं किसी की मां हूं, बेटी हूं, बहू हूं। सौभाग्य से या दुर्भाग्य से, मेरे लिए भी कुछ चीजों को लेकर कंडीशन होती हैं। यह हम में निहित है। इसलिए, निश्चित रूप से, अगर मैं इस तरह का शो करने जा रहा हूं, तो यह थोड़ी मांग वाला है, इसे करने के लिए थोड़ा सोचने की जरूरत है।”

इसके आगे लारा ने कहा कि, “मैंने भी शो को करने से पहले अपने पति, पूर्व टेनिस स्टार महेश भूपति से चर्चा की थी। मेरे लिए इस पर चर्चा करनी बहुत जरूरी थी। इससे मुझे ये पता चला कि मैं इसे करने को लेकर कितनी सहज हूं और कितना तैयार हूं। चर्चा के बाद मुझे साफ हुआ कि इसका नतीजा कैसे हो सकता है। मुझे अपने सेफ्टी जोन्स और लिमिट्स के बारे में अच्छी तरह पता है। मैं लारा के रूप में इसके बारे में बहुत स्पष्ट हूं। और, मैं अपने जीवन में कभी भी विवेकपूर्ण नहीं रहा हूं।”

इसके अलावा लारा ने इंटिमेंट सीन्स को लेकर कहा कि, “ये कोई पहली बार नहीं है। मैंने ऐसे सीन्स पहले भी किए हैं। मुझे पता है कि मैं ऑनस्क्रीन किसिंग करने में सहज हूं और इसमें मुझे कोई परेशानी भी नहीं है। बतौर एक्टर मुझे ये अच्छी तरह पता है कि ये सीन्स कितने टेक्नीकल होते हैं। इसलिए मैं ऐसी चीजों को लेकर ज्यादा तनाव नहीं लेती हूं। ये सीन्स कोई ऐसे नहीं होते हैं कि दो एक्टर्स को एक साथ फेंक दिया जाता है और कहा जाता है कि जल्दी से करो और देखते हैं कि क्या होता है। ये बिल्कुल समय के अनुसार होता है, पेपर्स के अनुसार।”

lara dutta

लारा दत्ता को पिछली बार फिल्म ‘बेल बॉटम’ में देखा गया था जिसमें वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आई थी। लारा दत्ता ने इस किरदार के बारे में भी खास बातचीत की है। लारा का कहना है कि, “फिल्म बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के किरदार में मुझे कास्ट करने में इंडस्ट्री के लोगों को 18 साल लग गए।

lara dutta

मैं मानती हूं कि अनुभव मैच्योरिटी लाते हैं, लेकिन 30 की उम्र में भी मैं उस किरदार को उतनी ही गहराई से निभाती। हालांकि इन अलग किरदारों ने मेरे लिए नए रास्ते खोल दिए हैं। सही काम के लिए अब मेरे पास फोन आ रहे हैं। मेकर्स मुझसे कहते हैं कि हमने क्यों नहीं सोचा कि आप हर तरह के किरदार कर सकती हैं। मेरे लिए बतौर एक्टर यह वक्त सबसे अच्छा है।”

बता दें, लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ‘अंदाज’ से की थी। पहली फिल्म के जरिए लारा अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही और इसी फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद लारा ने ‘भागम भाग’,’हाउसफुल’, ‘चलो दिल्ली’, ‘पार्टनर’, ‘मस्ती’, ‘नो एंट्री’ और ‘सिंह इज बिलिंग’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

lara dutta

फिल्मों में सफलता पाने के बाद लारा ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की। इनकी शादी साल 2011 में हुई थी जिसके बाद उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम सायरा रखा गया। लारा दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। फ़िलहाल लारा अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर हर तफ छाई हुई है।

lara dutta

Related Articles

Back to top button