बॉलीवुड

टीना अंबानी ने दिखाई अपनी बहनों की झलक, ताया कौन है उनके जीवन की ‘अद्भुत महिलाएं’

8 मार्च को दुनियाभर में महिला दिवस मनाया जाता है। महिला दिवस मनाने का उद्देश्य समाज में महिलाओं के विभिन्न योगदानों को पहचानना और लैंगिक समानता के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। इस दिन सभी लोग महिलाओं के समाज में योगदान को याद करते हैं। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया के जरिए महिला दिवस से संबंधित फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने भी महिला दिवस के मौके पर एक ख़ास तस्वीर शेयर कर महिला दिवस की बधाई दी है। टीना अंबानी ने ट्वीटर पर अपनी बहनों के संग एक ख़ास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वे अपनी बहनों के साथ काफी खुश नजर आ रही है।

सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि टीना ने लाल-सनहरी साड़ी पहनी है। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी नेकलेस भी कैरी कर रखा है। इस लुक में टीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

टीना अंबानी ने बहनों के साथ फोटो शेयर कर लिखा- ‘मेरी बहनों और उन सभी अद्भुत महिलाओं को बधाई जिन्होंने मुझे एक महिला की पूर्णता, सहजता से मल्टीटास्क करने की क्षमता, प्यार और पोषण करना सिखाया। आप सभी को #महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। हम सभी जोश और उत्साह के साथ अपनी पूरी क्षमता से जिएं, प्यार करें और फलें-फूलें।’

फैंस को टीना की बहनों संग फोटो काफी पसंद आ रही है। हजारों लोग टीना की पोस्ट को लिखे कर उस पर कमेंट कर रहे हैं। बता दें टीना और उनकी बहनों की यह तस्वीर एक्ट्रेस के बेटे अनमोल अंबानी की शादी में क्लिक की गई है।

बता दें अनमोल ने कुछ दिन पहले ही अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड कृषा शाह के साथ शादी की है। बेटे की शादी में टीना ने जमकर डांस किया था। अनमोल और कृषा शादी काफी भव्य तरीके से हुई थी।

80 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री टीना का करियर छोटा रहा मगर उन्होंने अपने समय के टॉप एक्टर्स संग काम किया। उन्होंने साल 1978 में देश परदेश फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे बातों बातों में, कर्ज, लूटमार, आपके दीवाने, रॉकी, सुराग, सौतन, बड़े दिलवाले, पुकार, अलग-अलग, युद्ध, भगवान दादा, कामग्नि, मुकद्दर का फैसला और जिगरवाला जैसी फिल्मों में काम किया।

टीना ने अनिल अंबानी से शादी करने के बाद ग्लैमर की दुनिया को छोड़ दिया था। टीना और अनिल के दो बेटे अनमोल और अंशुल अंबानी हैं। जहां अनमोल की शादी हो चुकी है। वहीं, अंशुल अभी सिंगल लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button