मनोरंजन

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहनें दिखीं तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से की गुपचुप शादी?

टीवी दुनिया के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी और बिग बॉस-15 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश आए दिन लाइमलाइट में रहती है। जब से तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस में एंट्री मारी है तभी से उनका नाम लोकप्रिय अभिनेत्री में शामिल हो गया है। वही बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे करण कुंद्रा के साथ भी उनके अफेयर को लेकर अक्सर बातचीत होती रहती है।

tejasswi prakash

अब हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही है। ऐसे में कयास लगा रहे हैं कि क्या तेजस्वी प्रकाश ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है? इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश के इस वीडियो से सोशल मीडिया पर हलचल पैदा हो गई है। तो आइए जानते हैं इन वायरल होने वाली तस्वीरों की सच्चाई?

tejasswi prakash

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश व्हाइट कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। जैसे ही तेजस्वी प्रकाश का यह वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर फैंस उनकी शादी से जुड़े सवाल करने लगे। इसके अलावा कई लोगों ने तो यह भी कयास लगा लिए कि करण कुंद्रा और तेजी से प्रकाश ने शादी रचा ली है। हालांकि सच्चाई कुछ और ही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘नागिन-6’ में अहम किरदार निभा रही है। सीरियल में प्रथा के किरदार में नजर आने वाली तेजस्वी प्रकाश की यह तस्वीरें नागिन-6 के सेट पर की है, जहां पर वे अपने किरदार के मुताबिक एक नई नवेली दुल्हन बनकर पहुंची है। बता दें, इससे पहले भी तेजस्वी प्रकाश की लाल जोड़े में खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई थी।

tejasswi prakash

यह भी नागिन-6 के सेट की ही थी। कुछ दिन पहले शो में इनकी शादी दिखाई गई थी। इसके बाद अब तेजस्वी प्रकाश का यानी की प्रथा का शादीशुदा लुक दिखाया गया है। यही वजह है कि तेजस्वी प्रकाश ने अपनी मांग में सिंदूर भरा हुआ है। हालांकि जब फैंस ने तेजस्वी प्रकाश को इस रूप में देखा तो कई लोगों ने उन्हें करण कुंद्रा की दुल्हन भी बताया जिससे वह शर्म से लाल हो गई।

tejasswi prakash

बात करें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के अफेयर के बारे में तो शो बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही इनका रिश्ता और भी गहरा हो गया है। जैसा कि करण कुंद्रा बिग बॉस के अंदर ही तेजस्वी प्रकाश को प्रपोज कर चुके थे। इसके बाद बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी इनका प्यार बरकरार है। दोनों हाल ही में ‘रुला देती है’ गाने में नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया।

Related Articles

Back to top button